BGMI: गेम में स्वतंत्रता दिवस महोत्सव इवेंट के लिए लाए गए बड़े बदलाव, जानिए क्या है नया

BGMI: गेम में स्वतंत्रता दिवस महोत्सव इवेंट के लिए लाए गए बड़े बदलाव, जानिए क्या है नया

Battlegrounds Mobile India, देश के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइल गेम्स में से एक है. प्ले स्टोर पर अब तक इसके 50 मिलियन के करीब डाउनलोड हो चुके हैं. कंपनी समय समय पर अलग अलग इवेंट भी रखती है. जिससे यूजर्स गेम से जुड़े रहें. इसी क्रम में, BGMI ने 11 अगस्त से स्वतंत्रता दिवस महोत्सव की शुरुआत की थी. जिसके विजेताओं को भारी इनाम दिए जाएंगे. 11 अगस्त से शुरु होने वाला ये इवेंट 20 अगस्त तक चलने वाला है. जिसमें खिलाड़ियों को हर दिन नए मिशन मिलने वाले हैं. इसके साथ ही कुछ नए रिवॉर्ड भी जोड़े हैं. 

BGMI के 'आजादी महोत्सव इवेंट' में आपको एक नई वेपन स्किन जीतने का मौका मिलता है. इसके साथ ही एक नई इन गेम करेंसी भी आपको इस्तेमाल करने को मिलेगी. और इन्ही दस दिनों में आपको 2 स्क्रैप कूपन भी मिलेंगे. इसी के साथ प्रतिभागियों को हर एक दिन एक नया आइटम रिवॉर्ड के तौर पर मिलेगा. AWM गन के स्किन की खास बात यह है कि यह पहली बार लाइटनिंग इफेक्ट के साथ उपलब्ध होगी. वहीं इसका रंग बैंगनी होने वाला है. वहीं इसमें क्लासिक कूपन भी पहली बार उपलब्ध होने जा रहे हैं. 

कैसे भाग लें BGMI के इस इवेंट में?

गेम में जाने के बाद आपको इवेंट को सेलेक्ट करना है. जिसके बाद आपको फिलहाल चल रहे सभी इवेंट्स की सूची सामने आ जाएगी. आपको इसमें से इंडिपेंडेंस डे महोत्सव के इवेंट को सेलेक्ट करना है. 

आपको बता दें, कि पिछले साल भारत सरकार ने पॉपुलर चाइनीज मोबाइल गेम PUBG को बैन कर दिया था. उसके बाद से बाजार में कोई भी नया प्रभावी गेम नहीं आ सका. लेकिन कोरियन कंपनी Krafton ने भारत के लिए खास तौर पर गेम का नया वर्जन निकाला. जिसे BGMI कहा गया. लॉन्च होने के बाद से ही BGMI, भारतीय गेमर्स के बीच जबरदस्त पॉपुलर हो गया था. अब तक इसके 50 मिलियन डाउनलोड हो चुके हैं. इस अवसर पर कंपनी ने एक ख़ास रिवॉर्ड इवेंट भी जारी किया था.

यह भी पढ़ें: BGMI: जानिए सबसे बेहतरीन सेंसिटिविटी सेटिंग के बारे में, रिकॉइल होगा बिल्कुल कम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com