BGMI Latest News: गूगल ने दिया अवार्ड, खिलाड़ियों पर हुई रिवार्ड्स की बौछार

BGMI Latest News: गूगल ने दिया अवार्ड, खिलाड़ियों पर हुई रिवार्ड्स की बौछार

भारत में PUBG पर प्रतिबंध लगने के बाद, Battlegrounds Mobile India (BGMI) ने युवाओं के बीच ऑनलाइन गेम को लेकर नई उमंग को भरने का काम किया है. हालांकि, इसे PUBG के तर्ज़ पर सफलता तो नहीं मिली, मगर अपने साथ के सभी गेम को पछाड़ कर इस गेम ने मजबूत जगह बनाई है. वहीं भारत में लॉन्च के बाद से ही BGMI ने, अपने पैर मज़बूत करने के लिए लगातार कोशिश की है. इसके साथ ही, समय-समय पर गेम में बदलाव और अपडेट के साथ गेम को रोचक भी बनाया जा रहा है. 

गेम की बढ़ती लोकप्रियता के बीच, अब BGMI और खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. दरअसल, गूगल ने अपनी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए कई श्रेणियों में अवार्ड्स की घोषणा की थी. इनमें सर्वश्रेष्ठ गेम और साथ ही कई अन्य श्रेणी में अवार्ड्स को शामिल किया गया  है. इसके अंतर्गत, BGMI को साल 2021 के सर्वश्रेष्ठ गेम के रूप में चुना गया है. वहीं इसे बेस्ट कॉम्पेटिटिव गेम का अवार्ड भी दिया गया है. 

BGMI यूज़र्स को दिया जाएगा रिवार्ड्स

BGMI को 2021 के सर्वश्रेष्ठ गेम के रूप में चुने जाने के बाद, गेम ने अपने खिलाड़ियों के लिए आकर्षक इनाम को घोषणा की है. इस बात की जानकारी, गेम के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की गई है. इस जानकारी को साझा करते हुए लिखा गया है, कि "BGMI को दोहरी खुशी मिली है. गूगल प्ले बेस्ट ऑफ 2021 द्वारा, BGMI को बेस्ट गेम और बेस्ट कॉम्पेटिटिव गेम का अवार्ड दिया गया है. गेम को इतना प्यार देने के लिए, हमारे सभी प्रसंशको और गूगल प्ले को बहुत-बहुत धन्यवाद".

BGMI ने इसके साथ ही ये भी लिखा है, कि "प्ले स्टोर ने, हमारे खिलाड़ियों के लिए कुछ आकर्षक इनाम रखा है. इसे दोस्तों के साथ साझा करें और उत्सव में भाग ले". हालांकि, खिलाड़ियों को क्या उपहार दिए जाएंगे, इसके बारे में और अधिक जानकारी नही दी गई है. मगर खिलाड़ी प्ले स्टोर में जाकर, आकर्षक इनाम हासिल कर सकते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com