BGMI: प्ले स्टोर पर हुए 50 मिलियन डाउनलोड, खिलाड़ियों को मिलेगा रिवॉर्ड जीतने का मौका

BGMI: प्ले स्टोर पर हुए 50 मिलियन डाउनलोड, खिलाड़ियों को मिलेगा रिवॉर्ड जीतने का मौका

BGMI गेम, आज देश के युवाओं के बीच अत्यधिक लोकप्रिय है. लॉन्च होने के बाद से ही इस गेम के प्ले स्टोर पर डाउनलोड बढ़ते ही जा रहे थे. BGMI  ने आखिरकार कल 50 मिलियन डाउनलोड का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया. इस संदर्भ में कंपनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट भी की गई है. पोस्ट करते हुए कंपनी ने लिखा, "50 मिलियन डाउनलोड. यह क्या बेहतरीन सफर रहा! आप सबको बधाई. BGMI में और खिलाड़ी मतलब और ज्यादा ऐक्शन. इसलिए आप भी आ जाइए Battlegrounds में और अपने दोस्तों के साथ खेल आकर्षक इनाम जीतिए!  गैलेक्सी मैसेंजर सेट अब उपलब्ध है!"

BGMI गेम के निर्माताओं ने पहले ही इस अवसर पर रिवॉर्ड घोषित कर दिए थे. जिसमें गेम में ही एक क्रेट कूपन और बाकी गेम में उपयोगी कॉस्मेटिक शामिल है. 48 मिलियन डाउनलोड पूरे होने पर खिलाड़ियों को 3 गुना ज्यादा सप्लाई क्रैट कूपन स्क्रैप मिले थे. उसके साथ ही 49 मिलियन डाउनलोड पर भी ऐसे ही रिवॉर्ड की घोषणा हुई थी. इसके बाद 50 मिलियन के आंकड़े को छूने के बाद खिलाड़ियों को एक स्थाई गैलेक्सी मैसेंजर सेट मिलेगा. यह रिवॉर्ड फिलहाल गेम के इवेंट सेक्शन में उपलब्ध है. जिसे खिलाड़ी 16 सितंबर तक रिडीम कर सकते हैं.

आपको बता दें कि पिछले साल भारत सरकार ने चाइनीज मोबाइल गेम PUBG को बैन किया था. उसके बाद से भारतीय ऑनलाइन गेमिंग बाजार में कोई बड़ा मोबाइल गेम उपलब्ध नहीं था. इस दौरान पिछले महीने साउथ कोरियन कंपनी Krafton ने खास भारतीय बाजार के लिए मोबाइल गेम BGMI लॉन्च किया. जिसके कल प्ले स्टोर पर 50 मिलियन डाउनलोड पूरे हो चुके हैं. खेल में बड़े बड़े रिवॉर्ड इवेंट्स और लीग प्रतिस्पर्धा के चलते, यह बहुत ही प्रसिद्ध हो रहा है. हाल ही में कंपनी ने 15 अगस्त 2021 पर एक हफ्ते का महा आजादी इवेंट शुरू किया है. इसमें विजेता टीम को 1.5 लाख रुपये तक का इनाम मिलेगा. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com