BGMI x Alan Walker: मशहूर संगीतकार के साथ ये साझेदारी देगी ढेरों रिवार्ड्स

BGMI x Alan Walker: मशहूर संगीतकार के साथ ये साझेदारी देगी ढेरों रिवार्ड्स

Battlegrounds Mobile India जिसे आमतौर पर हम सभी BGMI के नाम से भी जानते हैं, आज बैटल रॉयल मोबाइल खेलों की श्रेणी में सबसे मशहूर खेलों में से एक है. BGMI अक्सर अपने खिलाड़ियों के लिए नए अपडेट और घोषणाएं जारी करता रहता है. इस बार भी BGMI ने जो घोषणा की है, वह कुछ अलग और खास है.


Krafton ने हाल ही में मशहूर संगीतकार Alan Walker के साथ कोलैबोरेशन किया है. यह पहली बार नहीं है जब Krafton ने इस संगीतकार के साथ कोई कोलैबोरेशन किया हो, इसके पहले भी Krafton इस संगीतकार के साथ साझेदारी कर चुका है. आइये आज विस्तार से जानेंगे BGMI की इस नई घोषणा के बारे में. साथ ही, हम आपको यह भी बताएंगे कि किस तरह से आप इस मौके पर अपने लिए रिवार्ड्स और पुरस्कार हासिल कर सकते हैं.

BGMI x Alan Walker से क्या मिलेंगे रिवॉर्ड्स?

BGMI ने इसके पहले भी Alan Walker के साथ कोलैबोरेशन किया है. आपको याद ही होगा कि Alan Walker का बहुत चर्चित गाना On My Way, BGMI के प्रशंसकों के बीच कितना उत्साह लेकर आया था. इस गाने को खेल के अंदर फीचर किया गया था. अब दोबारा से इस घोषणा को सुनकर प्रशंसक बहुत खुश हैं. वहीं सबसे ज़्यादा खुशी की बात है कि, यह कोलैबोरेशन अब लाइव हो चुका है, जहां आपको पुरस्कार पाने का भी शानदार अवसर मिलेगा.

इस बात की जानकारी देते हुए Kraftonने  BGMI के सोशल मीडिया चैनल पर पोस्ट करके लिखा, "Alan Walker के साथ किया हुआ कोलैबोरेशन अब लाइव हो चुका है. इससे जुड़े सारे आउटफिट तथा आइटम्स अब खेल के अंदर उपलब्ध है. Walkers, अपना समूह बनाए और खेल के अंदर 10 दिन तक लॉगिन करके इनाम पाएं."

चलिए जानते हैं कि, इन रिवार्ड्स में आपको क्या-क्या मिल सकता है. कुछ रिवार्ड्स आपको एक समय सीमा के लिए ही मिलेंगे, कुछ हमेशा के लिए भी मिलेंगे. Alan Walker Album- Paradise, यह आपको हमेशा के लिए मिलेगा. इसका मतलब है की इसका इस्तेमाल करने के लिए किसी समय सीमा की पाबंदी नहीं रहेगी. Alan Walker Cap, यह आपको केवल 7 दिनों के लिए ही मिलेगी. इसके अलावा अन्य कई और रिवार्ड्स हैं, जिनमें Classic Crate Coupon Scrap, Silver Coin इत्यादि शामिल हैं, जो आपको BGMI x Alan Walker में मिलेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com