BGMI Arena Assault: गेम में आया नया मोड, जानिए क्या है इसकी ख़ासियत

BGMI Arena Assault: गेम में आया नया मोड, जानिए क्या है इसकी ख़ासियत

बैटल रॉयल गेम Battlegrounds Mobile India (BGMI) में पिछले महीने एक नया अपडेट 1.9 शामिल किया गया था. इस अपडेट के शामिल होने के बाद, गेम डेवलपर कंपनी क्राफ्टन (Krafton) ने गेम में नए मोड्स और इवेंट भी शामिल किए हैं. इसी के तहत, अब BGMI में एक और नए 'Arena Mode: Assault' का ऐलान किया है.

वहीं क्राफ्टन ने इसको लेकर BGMI के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी जानकारी साझा की है. आपको बता दें, कि पिछले महीने भी होली के अवसर पर गेम में होली धमाका मोड जोड़ा गया था, जो क्लासिक मोड थीम पर आधारित था. वहीं अब Arena के डेवलपर ने नया Assault मोड शामिल करने का ऐलान किया है.

ऐसा होगा BGMI Arena Assault मोड

गेम डेवलपर कंपनी ने Arena Training, Domination और Ruins के बाद, अब यह चौथा Arena मोड गेम में शामिल किया है. आपको बता दें, कि Arena Assault मोड एक प्रकार से टीम डेथमैच मोड (TDM) होगा. इस मोड को खेलने के लिए यूज़र्स को अनरैंक्ड सेक्शन में जाना होगा, जहां वह मैचमेकिंग कर सकते हैं. वहीं मैचमैकिंग के साथ ही, वह इस नए TDM मोड को डाउनलोड भी कर सकते हैं, जिसकी साइज़ 27MB है.

गौरतलब है, कि Assault मोड Erangel और Livik मैप दोनों में उपलब्ध होगा. इन दोनों क्सासिक मोड मैप्स में यूज़र्स को, कई तरह की नई चीज़ देखने को मिलेगी. इस मोड में भाग लेने वाली दोनों टीमों को जीत के लिए कम से कम 40 किल करने होंगे. इसके साथ ही, हर मैच में यूज़र्स को नया असॉल्ट मोड देखने को मिलेगा. इस असॉल्ट मोड में यूज़र्स को कई तरह के हथियार चुनने का विकल्प भी होगा.

असाॅल्ट मोड में शॉर्ट मशीन गन (SMG), AR आदि हथियार शामिल हैं. इसके अलावा, Arena के नए मोड में यूज़र्स को दो एयरड्रॉप्स भी मिलेंगे, जिसकी सहायता से यूज़र्स अपने हथियारों को आसानी से इक्वीप कर सकेंगे. वहीं दो एयरड्रोप मिलने के कारण यूज़र्स को लेवल 3 के हेलमेट और वेस्ट पाने का मौका भी मिलेगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com