BGMI x IQOO: इंडिया सीरीज़ का परिणाम घोषित, जानिए किस टीम के सिर सजा विजेता का ताज

BGMI x IQOO: इंडिया सीरीज़ का परिणाम घोषित, जानिए किस टीम के सिर सजा विजेता का ताज

BGMI ने अपने यूज़र्स के लिए इंडिया सीरीज़ का आयोजन किया था, जिसमें विजेता टीम के लिए इनाम के तौर पर एक मोटी रकम रखी गई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि इस सीरीज़ का समापन हो चुका है. साथ ही, इसका परिणाम भी घोषित कर दिया गया है. BGMI निर्माता कंपनी Krafton ने कुछ दिन पहले 14 दिसंबर को IQOO इंडिया सीरीज़ का परिणाम घोषित करने के ऐलान किया था. लेकिन कंपनी ने एक दिन पहले ही, यानी आज इसका परिणाम घोषित कर दिया है. 

गेम निर्माता कंपनी Krafton ने BGMI के इंस्टाग्राम अकाउंट पर विजेताओं की जानकारी देते हुए कहा, कि "IQOO BGMI सीरीज़ 2021 के विजेताओं को बधाई. टीम XO 1 लाख रूपए का घर ले जाएंगी. TSM और GodLike Esports भी कुछ कम नही हैं, वे 50 हजार और 25 हजार ले जा रहे हैं. न ये कभी आसान था और न ही कभी होगा. इस सीरीज़ का Most Valuable Player (MVP) और कोई नहीं बल्कि टीम Forever से Savitar 01 है. जो 25 हजार रूपए घर ले जा रहे हैं." 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि BGMI इंडिया सीरीज़ के तहत टीम XO पहले नंबर पर रही है, जिसे इनाम के तौर पर 1 लाख रूपए दिए गए हैं. दूसरे स्थान पर रही TSM, जिसे 50 हजार रूपए और तीसरे स्थान पर रही GodLike Sports को 25 हजार रूपए दिए गए हैं. वहीं इसी के साथ, सीरीज़ में Most Valuable Player यानी MVP के लिए 25 हजार रूपए इनाम भी रखा गया था, जो कि टीम Forever से Savitar01 को दिया गया है.

जानिए क्या है, BGMI की IQOO इंडिया सीरीज़  

ऑनलाइन बैटल गेम BGMI की निर्माता कंपनी Krafton ने चाइना की स्मार्टफोन कंपनी IQOO के साथ कॉलेबोरेशन किया था. इस कॉलेबोरेशन के तहत, दोनों कंपनियों ने एक IQOO BGMI इंडिया सीरीज़ का आयोजन किया था, जिसमें पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमों के लिए इनाम की घोषणा की थी. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com