BGMI 1.7 Update: नए अपडेट में कैसे हासिल करें रॉयल पास, जानिए पूरी जानकारी

BGMI 1.7 Update: नए अपडेट में कैसे हासिल करें रॉयल पास, जानिए पूरी जानकारी

BGMI 1.7 Update हाल ही में Krafton द्वारा लॉन्च किया गया है. इस नए अपडेट के साथ, खिलाड़ियों को कई सारे बेहतरीन फीचर्स, मोड्स और किरदार देखने को मिल रहे हैं. यूजर्स की ओर से भी इस नए अपडेट को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं Krafton को मिल रही हैं. इसी नए अपडेट के साथ ही, गेम में नए रॉयल पास भी जारी किये गए हैं, जो कि सीमित समय के लिए ही गेम  में यूजर्स के उपलब्ध रहने वाले हैं. इन रॉयल पास के जरिये यूजर कई सारी नई गन और व्हीकल स्किन्स भी हासिल कर सकते हैं. 

क्या खास है BGMI 1.7 Update के  रॉयल पास में? 

BGMI 1.7 Update  के नए वर्जन में सबसे पहला रॉयल पास M5 है. यह रॉयल पास 19 नवंबर को सुबह 5:30 बजे से भारतीय यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है. इस  रॉयल पास को खिलाड़ी अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं.

M5 के बाद, BGMI 1.7 Update में खिलाड़ियों को दो तरह के एलीट पास भी मिलेंगे. जिसमें एक 'एलीट रॉयल पास' है और दूसरा 'एलीट पास प्लस' है. एलीट रॉयल पास को हासिल करने के लिए यूजर्स को 360 UC खर्च करने होंगे. जिसके बाद इसके अलग-अलग तरह के मिशन को पूरा कर, खिलाड़ी इस पास के सभी रिवार्ड्स को इस्तेमाल कर पाएंगे. 

BGMI 1.7 Update  में एलीट पास प्लस के लिए खिलाड़ियों को 960 UC खर्च करने होंगे. इसको लेने के बाद खिलाड़ियों को 12 रैंक तक का पुश मिलेगा. साथ ही, 300 रॉयल पास पॉइंट्स भी इसके जरिये हासिल किये जा सकते हैं. इसके अलावा, एक बोनस रॉयल पास फ्रेम और एक शानदार इमोट भी इसमें खिलाड़ियों को मिलेगा. Krafton के द्वारा जारी BGMI में रॉयल पास खिलाड़ियों को बेहतरीन रिवार्ड्स जीतने का मौका भी देता है, जो यूजर्स के गेम को और बेहतर बना सकते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com