IND vs NZ 3rd ODI: महाकालेश्वर मंदिर पहुंची टीम, ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना

IND vs NZ 3rd ODI: महाकालेश्वर मंदिर पहुंची टीम, ऋषभ पंत के लिए की प्रार्थना

इंडिया न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे के लिए मध्य प्रदेश में मौजूद भारतीय क्रिकेट टीम के कुछ सदस्यों ने आज सोमवार 23 जनवरी 2023 की सुबह उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में दर्शन और पूजा-अर्चना की. आपको बता दें, कि इनमें सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) जैसे खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम के कर्मचारियों के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे थे.

इस दौरान भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा, कि उन्होंने महाकाल से अपने साथी खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. गौरतलब है, कि पंत 30 दिसंबर को एक कार दुर्घटना में शामिल थे और उन्हें कई गंभीर चोटें आई थीं. हालांकि, अब वह ठीक होने के साथ ही अच्छी रिकवरी कर रहे हैं. 

सूर्यकुमार यादव ने बताया, "हमने ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उनकी वापसी हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. वहीं, हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीत चुके हैं और उनके खिलाफ फाइनल मैच की उम्मीद कर रहे हैं." खिलाड़ियों और कर्मचारियों ने भगवान शिव की 'भस्म आरती' में भी भाग लिया, जो मंदिर में सुबह के समय की गई. इसके साथ ही, उन्होंने पारंपरिक पोशाक - धोती और अंगवस्त्रम पहना हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि टीम इंडिया कल मंगलवार 24 जनवरी 2023 को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम (Holkar Stadium) में खेलेगी. इससे पहले, भारत ने शनिवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम (Shaheed Veer Narayan Singh International Stadium) में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज कर लगातार 7वीं एकदिवसीय श्रृंखला सुरक्षित की थी.

वहीं, भारत पहले ही इस महीने एकदिवसीय श्रृंखला में श्रीलंका को हरा चुका है और अब कीवी टीम के खिलाफ भी उसी की तलाश करेगा. 

Image Source

यह भी पढ़ें: कुश्ती संघ के अध्यक्ष पद से हटे बृज भूषण, पहलवानों ने खत्म किया प्रदर्शन

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com