बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली पर चढ़ा ‘पुष्पा’ फीवर, देखें वायरल वीडियो

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली पर चढ़ा ‘पुष्पा’ फीवर, देखें वायरल वीडियो

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अभिनीत ब्लॉकबस्टर तेलुगु फिल्म पुष्पा (Pushpa) पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. फिल्म के डायलॉग और गानों पर कई लोग रील्स बना रहे हैं. इसके साथ ही विश्व भर के क्रिकेटर्स पर भी ‘पुष्पा’ का फीवर चढ़ा हुआ है. अब इस ट्रेंड में बीसीसीआई (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) भी कूद पड़े हैं और ट्विटर पर इसका एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें, कि ज़ी बांग्ला (Zee Bangla) के शो दादागिरी अनिलिमिटेड (Dadagiri Unlimited) के सेट से एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हुआ है, जिसमें सौरभ गांगुली, अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप को युवा प्रतियोगियों के साथ करते हुए दिखायी दे रहें हैं. वहीं, सबसे पहले डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फिल्म के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर रील बनाकर लोगों का दिल जीता था. इसके बाद अल्लू अर्जुन के हुक स्टेप्स को रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo), विराट कोहली (Virat Kohli) और शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने कॉपी किया था.

एक ट्वीटर यूजर ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली का यह वीडियो अपनी ट्वीटर हैन्डल पर पोस्ट किया और कुछ मिनटों में यह वायरल हो गया. इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, कि “सौरभ गांगुली ने दादागिरी अनलिमिटेड के सेट पर फिल्म ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ गाने पर अल्लू अर्जुन का हुक स्टेप किया. इस 30 सेकंड के वीडियो को देखने के बाद लोग लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही कई यूजर्स को दादा का यह नया अंदाज़ काफी पसंद आया और लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहें हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को मिली जबरदस्त सक्सेस के साथ इसके सीक्वल की शूटिंग की तैयारी भी शुरू हो गई है. प्राप्त खबरों के अनुसार फिल्म के अगले पार्ट का नाम “पुष्पा: द रूल”( Pushpa: The Rule) रखा जाएगा. जिसमें अल्लू अर्जुन के किरदार में बदलाव देखने को मिल सकता है. वहीं, दूसरे पार्ट में यह बताया जाएगा की चंदन की तस्करी करते हुए पुष्पा यानी अल्लू अर्जुन कैसे पूरे सिंडिकेट का मालिक बन जाता है.

Related Stories

No stories found.