Battlegrounds Mobile India: Get Ready to Jump इवेंट में भाग लें और जीते टीशर्ट, चप्पल जैसे BGMI मर्चेंडाइज

Battlegrounds Mobile India: Get Ready to Jump इवेंट में भाग लें और जीते टीशर्ट, चप्पल जैसे BGMI मर्चेंडाइज

Battlegrounds Mobile India ने अपने यूजर्स की खातिर एक और खुशखबरी का ऐलान किया है. अब इस गेम में आपके जंपिंग का स्टाइल आपको BGMI कई सारे मर्चेंडाइज जितवा सकता है. आपको बता दें की Battlegrounds Mobile India एक नए इवेंट Get Ready to Jump का आयोजन कर रहा है. इसकी जानकारी यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट करके भी दी गई है.

आज हम आपके लिए लेकर आए हैं, इवेंट की सारी जानकारी, क्या नियम हैं? कैसे और क्या प्राइज मिलेगा? इसके शुरुआत और अंत की तारीख क्या है?

Battlegrounds Mobile India का Get Ready to Jump Event

यह इवेंट 30 जुलाई 2021 तक चलेगा. इस दौरान यूजर्स को खेल में जंप करते हुए और लैंड करते हुए अपने वीडियो को रिकॉर्ड करना है. फिर इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करना है. साथ ही साथ आपको Battlegrounds Mobile India को टैग भी करना होगा. 

जरूरी बात यह है कि अपलोड किया जाने वाला क्लिप 1 मिनट से भी कम का होना चाहिए. यह क्लिप पैराशूट से जंप करने से लेकर अपने डेस्टिनेशन पर लैंड करने तक की हो सकती है. 150 लोगों को इसमें जीतने का मौका मिलेगा. कंपनी ने बताया है कि रिजल्ट का अनाउंसमेंट, इवेंट खत्म होने के ठीक 1 महीने बाद करेगी. जीतने वाला एक गिफ्ट बॉक्स का हकदार बनेगा जिसमें BGMI के कई मर्चेंडाइज वाले प्रोडक्ट रहेंगे.

आप अपनी क्लिप को फेसबुक, यूट्यूब या फिर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर सकते हैं. आपको दो हैशटैग का अनिवार्य रूप से इस्तेमाल करना है- #GETREADYTOJUMP #BATTLEGROUNDSMOBILEINDIA. इन सबके अलावा सबसे जरूरी बात है कि आपको अपने कैरेक्टर का यूनिक आईडी नंबर भी डालना पड़ेगा. 

जीतने वालों को जो मर्चेंडाइज पैक मिलेगा उसके अंदर टीशर्ट, चप्पल, बैकपैक, मेटल बैज, और मोबाइल रिंग जैसी कुछ वस्तुएं शामिल होंगी. आपके जीते सामान को आप तक पहुंचाने के लिए Krafton Battlegrounds Mobile India के अंदर आपसे संपर्क करेगा. कंपनी ने यह भी कहा है कि किसी प्रकार की चीटिंग या गलत तरीके के इस्तेमाल पर वह किसी भी विजेता को हटा सकता है.

यह भी पढ़ें: BGMI vs Free Fire: कौन है ज्यादा बेहतर बैटल रॉयल मोबाइल गेम, जानिए सभी जुड़ी जानकारियां

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com