Battlegrounds Mobile India New Update: खेल होगा और भी शानदार, नए अपडेट के लिए हो जाइए तैयार

Battlegrounds Mobile India New Update: खेल होगा और भी शानदार, नए अपडेट के लिए हो जाइए तैयार

जब से Battlegrounds Mobile India भारत में रिलीज हुआ है, पहली बार अपना अपडेट जारी करने जा रहा है. इस अपडेट का नाम 1.5 रखा गया है. खास बात यह है कि भारत के बाहर खेला जाने वाले Pubg का 1.5 अपडेट भी इन्हीं दिनों रिलीज होने वाला है. ऐसे में यह पूरी संभावना है कि Battlegrounds Mobile India में भी ग्लोबल Pubg के फीचर्स का मजा मिले. 

क्राफ्टन ने अपडेट रिलीज के विषय में अपनी वेबसाइट पर महत्वपूर्ण जानकारियां दी है. चलिए जानते हैं कि अपडेट कब से लागू होगा, और क्या नए फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

Battlegrounds Mobile India का नया अपडेट कब

कंपनी ने वेबसाइट पर नए अपडेट को 13 जुलाई 2021 को जारी करने की बात कही है. बताया गया है कि जुलाई का यह अपडेट वर्जन, 13 जुलाई 2021 की शाम को 7:30 बजे से डिस्ट्रीब्यूट करना शुरू किया जाएगा. मगर कंपनी ने इस बात का भी संकेत दे दिया है कि कुछ कारणों के चलते देरी भी हो सकती है.

अपडेट आते ही गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो जाएगा, वहां से आप खेल को अपडेट कर सकते हैं.

नए अपडेट में क्या है नए फीचर्स

अपडेटेड वर्जन में आपको कुछ नए हथियार और बंदूके देखने को मिल सकती हैं. खेल का मजा बढ़ाने के लिए एक नया चैलेंज पॉइंट भी जोड़ा जाएगा. इसके अलावा रैंकिंग सीजन में सुधार, और ऐसे अन्य कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. बड़ी बात यह है कि इस अपडेटेड वर्जन के वजह से यह खेल और भी सुरक्षित और विश्वसनीय हो जाएगा. कंपनी ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट करके इन सारे बातों की ओर संकेत किया है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि अब आप Pubg का डाटा Battlegrounds Mobile India में ट्रांसफर नहीं कर सकेंगे. यह खेल भारत में उम्मीद से अधिक सफलता पा रहा है. पिछले 1 सप्ताह के अंदर 3.4 करोड़ से अधिक लोगों ने इस खेल को डाउनलोड किया है, जो कि एक रिकॉर्ड है. कंपनी ने लोगों के इस प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया है. Battlegrounds Mobile India के हेड ने कहा है कि, लोगों की खुशी के लिए वह हमेशा इंटरटेनमेंट के नए कंटेंट लाते रहेंगे और जोड़ते रहेंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com