BGMI 1.9 Update: नए अपडेट के साथ उठाएं लैंबोर्गिनी का आनंद, जानिए कैसे करें हासिल

BGMI 1.9 Update: नए अपडेट के साथ उठाएं लैंबोर्गिनी का आनंद, जानिए कैसे करें हासिल

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) में हाल ही में एक नया 1.9 अपडेट जारी किया गया है, जिसे इस साल का सबसे बड़ा अपडेट भी माना जा रहा है. इसके तहत, गेम में नए फीचर्स के साथ-साथ नए इवेंट्स, मोड्स और ढेर सारे कॉस्मेटिक आइटम्स भी जोड़े गए हैं. इसके साथ ही, गेम की निर्माता कंपनी क्राफ्टन (Krafton) BGMI यूज़र्स के लिए एक शानदार इवेंट लेकर आई है.

दरअसल, क्राफ्टन द्वारा BGMI में अपडेट के साथ ही, कार निर्माता कंपनी लैंबोर्गिनी के साथ कोलैब किया गया है. इसके तहत, गेम में नया स्पीड ड्रिफ्ट इवेंट (Speed Drift Event) शामिल किया गया है. क्राफ्टन की घोषणा के मुताबिक, यह इवेंट 30 अप्रैल तक गेम में लाइव रहेगा. इसके साथ ही, इस इवेंट में यूज़र्स गेम में लैंबोर्गिनी कार स्किन हासिल कर सकते हैं, जिसमें कई तरह के रंगों की अलग-अलग वीइकल स्किन्स भी दी गई हैं.

हालांकि, इन स्किन्स को हासिल करने के लिए कुछ नियम और शर्तों का पालन भी करना होगा. स्पीड ड्रिफ्ट इवेंट के नियमों के मुताबिक, गेम के दौरान यूज़र्स को लकी मेडल्स हासिल करने होंगे. इन मेडल्स की सहायता से यूज़र्स, कार स्किन को अपने नाम कर सकते हैं. मगर ध्यान रखने वाली बात यह है, कि लक्की मेडल को प्राप्त करने के लिए यूज़र्स को इन गेम करेंसी (UC) भी खर्च करने पड़ेंगे.

कार स्किन्स को पाने के लिए खर्च करने होंगे इतने मेडल

इसके साथ ही, लैंबोर्गिनी स्किन पाने के लिए यूज़र्स को गेम में दिया गया एक्सेलेरेट बटन दबाकर ढेर सारे UC खर्च करने होंगे. हालांकि, ध्यान रहे कि एक्सेलेरेशन सफल होने की कोई गारंटी नहीं है. यूज़र्स को लैंबोर्गिनी की जगह, प्राइज़ पूल में मौजूद कोई भी प्राइज़ मिल सकता है.

Related Stories

No stories found.