अमेठी में रैली के दौरान Priyanka Gandhi का खुशनुमा अंदाज़ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

अमेठी में रैली के दौरान Priyanka Gandhi का खुशनुमा अंदाज़ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश में चुनावी दौर के बीच, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने तरीके से राज्य में चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं. आज कांग्रेस की महासचिव Priyanka Gandhi ने अमेठी में एक रैली की है. वहीं अमेठी पहुंचने पर कांग्रेस महासचिव का मिजाज़ काफी खुशनुमा नज़र आया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi ने अमेठी में रैली के दौरान, जगदीशपुर हेलीपैड ग्राउंड में मौजूद बच्चों के साथ सीधे बातचीत की और उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. वहीं उस रैली में मौजूद जनता को कांग्रेस महासचिव का यह अंदाज़ बहुत पसंद आया. इसके बाद, उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल होने लगा.

इसके अलावा, अमेठी में जनसभा को संबोधित करते हुए Priyanka Gandhi ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने जनता को अभिवादन करते हुए कहा, कि “आपका वोट कीमती है, इसे बिना किसी भी तरीके से गुमराह हुए इस्तेमाल करें.”

खबरों के अनुसार, Priyanka Gandhi ने अपने जन संबोधन में यह कहा, कि "यूपी में किसी चीज़ की कमी नहीं है. यहां पर बहुत हुनर है. यहां की भूमि उपजाऊ है. यहां बहुत से छोटे-छोटे उद्योग भी हैं, लेकिन आज जो उत्तर प्रदेश की स्थिति है उसे देखकर बहुत दुख होता है. सरकारी आंकड़ों के अनुसार, अब भी 12 लाख पद ऐसे हैं जो खाली पड़े हैं और सरकार ने उन पदों पर किसी को भी रोज़गार मुहैया नहीं करवाया है."

उन्होंने जनता से सवाल पूछते हुए कहा, कि "अगर किसी को सरकारी नौकरी मिली है, तो अपना हाथ उठाकर हमें बताएं?" उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा, कि " भाजपा अपनी सरकार को प्राइवेट कंपनियों के हाथों में बेच रही है. जिस भी कंपनी का नाम लेंगे आपको पता चल जाएगा, कि सरकार उसके हाथों बिक चुकी है या बिकने की योजना बना रही है. रोज़गार का तीसरा शेत्र छोटे उद्योग होते हैं, लेकिन भाजपा ने उसे भी बर्बाद करके रख दिया."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अमेठी की सीट इंदिरा गांधी के समय से ही हॉट सीटों में शुमार रही है. कांग्रेस भले ही उत्तर प्रदेश में 399 विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ रही है, लेकिन रायबरेली और अमेठी की सीट उनके लिए काफी खास होती है. इस बार के विधानसभा चुनावों में भी यह सीटें काफी दिलचस्प बनी हुई हैं. कांग्रेस अमेठी को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है. वहीं इस बार अमेठी से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ, केंद्रीय बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी चुनाव लड़ेगी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com