Shashi Tharoor News: प्रधानमंत्री पर कसा तंज, बोले ‘Omicron से ज्यादा खतरनाक O Mitron’

Shashi Tharoor News: प्रधानमंत्री पर कसा तंज, बोले ‘Omicron से ज्यादा खतरनाक O Mitron’

कांग्रेस सांसद Shashi Tharoor एक बार फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं. वहीं इस बार उनके सुर्खियों में छाने की वजह, उनके द्वारा भाजपा पर कसा गया एक तंज है. दरअसल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, Shashi Tharoor ने आज ट्विटर पर एक ट्वीट पोस्ट किया है. उन्होंने अपने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट किया है, कि "Omicron से कहीं ज्यादा खतरनाक ‘O mitron’ है. इस वायरस का तो इलाज भी नहीं है. आज भारत में हर दिन संप्रदायिकता, ध्रुवीकरण और नफ़रत की आग बढ़ रही है. कुछ लोग संविधान और लोकतंत्र को लगातार कमज़ोर कर रहे हैं."

सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिल रही है, कि Shashi Tharoor ने इस ट्वीट के माध्यम से प्रधानमंत्री Narendra Modi पर तंज कसा है. माना जा रहा है, कि अक्सर प्रधानमंत्री अपने भाषणों के दौरान ‘मित्रों’ शब्द का इस्तेमाल करते हैं और Shashi Tharoor ने इसी शब्द को लेकर आज ट्वीट के माध्यम से उन पर तंज कसा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Shashi Tharoor ने यह तंज उस समय कसा है जब कांग्रेस ने पेगासस पर हुए नए खुलासे को लेकर संसद में उतरने की तैयारी कर रखी है. ऐसा भी कहा जा रहा है, कि Shashi Tharoor इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री Narendra Modi को अपना निशाना बना रहे थे.

गौरतलब है, कि कांग्रेस पार्टी ने पेगासस मुद्दे को लेकर हमेशा आक्रामक रुख अपनाया है. हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार के द्वारा हुए खुलासे के मुताबिक, मोदी सरकार ने इजरायल से पेगासस को खरीद रखा है. इस डील के समय खुद प्रधानमंत्री Narendra Modi इजरायल में मौजूद थे.

वहीं यह पहली बार नहीं है जब Shashi Tharoor ने भाजपा के किसी नेता पर अपने ट्वीट के माध्यम से तंज कसा हो. हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर भी Shashi Tharoor द्वारा मुख्यमंत्री, Yogi Adityanath पर कसा गया तंज काफी चर्चा में रहा था. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, कि "तुम्हें इल्म नहीं तुमने कितना नुकसान किया है, इस मुल्क को श्मशान और कब्रिस्तान किया है. जमीन तहजीब का अपमान किया है. भाई-भाई को हिंदू मुसलमान किया है."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com