Narendra Modi Rally: सुरक्षा में चूक मामले के बाद, आज होगी पंजाब में रैली

Narendra Modi Rally: सुरक्षा में चूक मामले के बाद, आज होगी पंजाब में रैली

Punjab Election 2022 को अपने पक्ष में करने की कमान Bhartiya Janta Party के सुप्रीमो Narendra Modi ने अपने हाथों में ले ली है. इसी के चलते प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज 14 फरवरी को जालंधर में रैली करना तय किया है. इसके बाद, वे 16 फरवरी को पठानकोट और 17 फरवरी को अबोहर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री Narendra Modi की इस यात्रा के लिए कार्यक्रम स्थल और उसके आसपास हजारों सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है. PAP में लगभग 25,000 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है, जहां लगभग 40,000 लोगों के एकत्रित होने की उम्मीद है. इस रैली में 14 निर्वाचन क्षेत्रों के Bhartiya Janta Party कार्यकर्ताओं और नेताओं के मौजूद रहने की उम्मीद है. इस रैली के लिए PAP Ground पर कम से कम 400 बसें पहुंचेगी.

इस बीच, पंजाब के किसानों ने प्रधानमंत्री Narendra Modi के दौरे के दौरान शांतिपूर्ण विरोध की घोषणा की है. Sanyukt Kisan Morcha के आह्वान पर वे प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार का पुतला फूंकेंगे. केंद्रीय मंत्री Gajendra Shekhawat के नेतृत्व में भाजपा नेता इस रैली को लेकर व्यवस्थाओं की समीक्षा कर रहे हैं. वहीं, मुख्य सचिव और पंजाब के DGP ने कार्यक्रम स्थल का दौरा किया. पुलिस ने कहा, कि आयोजन के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

इस सब से पहले प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कल ब्यास के Radha Swami Satsang Dera के प्रमुख बाबा Gurinder Singh Dhillon से मुलाकात की थी. प्रधानमंत्री Narendra Modi ने संप्रदाय प्रमुख के साथ एक फोटो ट्वीट किया और सत्संग की समाज सेवा पहल की सराहना की. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट में लिखा है, कि “इससे पहले आज, मुझे राधा स्वामी सत्संग, ब्यास के बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों जी से मिलने का सम्मान मिला. Radha Swami Satsang Dera की समाज सेवा की पहल सराहनीय है". आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Radha Swami Satsang Dera, पंजाब के लगभग 19 विधानसभा क्षेत्रों को किसी न किसी रूप से प्रभावित करता है. पंजाब समेत पूरे भारत में इस डेरे के बहुत से समर्थक हैं.

Related Stories

No stories found.