Narendra Modi Mother Hospitalised: प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी

Narendra Modi Mother Hospitalised: प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मां हीराबेन मोदी (Heeraben Modi) की तबीयत बिगड़ गई है. ऐसे में, उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल (UN Mehta Hospital) में भर्ती कराया गया. आपको बता दें, कि प्रधानमंत्री की मां की उम्र 100 साल से ज्यादा है और इसी साल जून में उन्होंने अपना 100 वां जन्मदिन मनाया था. उस वक्त खुद प्रधानमंत्री ने उनके पैर धोकर आशीर्वाद लिया था. 


मिली जानकारी के मुताबिक, हीराबेन मोदी के अस्पताल में भर्ती होने के बाद वहां की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. वहीं, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र भाई पटेल (Bhupendrabhai Patel) के मुख्य प्रधान सचिव के कैलाशनाथन भी अस्पताल पहुंचे और  उन्होंने डॉक्टरों से मुलाकात कर उनके हालत के बारे में जानकारी भी ली. 

हालांकि, अभी तक उनकी सेहत से जुड़ा कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. वहीं, प्रधानमंत्री की मां ने कोरोना काल के दौरान भी देशभर के लिए उदाहरण पेश किया थाम जब आम लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं थे, उस वक्त उन्होंने खुद का वैक्सीनेशन कराया था. 

उनके ऐसा करने से काफ़ी लोग प्रेरित हुए और वैक्सीनेशन ड्राइव में शामिल होकर कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए.इतना ही नहीं, वह चुनावों में हमेशा वोट डालने खुद बूथ तक अपने साधन और सुविधा के साथ पहुंची है, जिसकी कई तस्वीरें भी सामने आती रही है. इतना ही नहीं, अक्सर प्रधानमंत्री खुद उनसे मिलने गुजरात जाते रहते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अभी 2 दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) का भी एक्सीडेंट हुआ था और इस हादसे में उनके भाई समेत परिवार के और भी लोगों को चोटें आईं. ऐसा बताया जा रहा है, कि वह परिवार के साथ कर्नाटक के मैसूरु जिले से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे, जब उनके ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और उनका परिवार समेत एक्सीडेंट हो गया.


Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com