UP Elections 2022: मिर्ज़ापुर में परिवारवाद पर बरसे प्रधानमंत्री, कहा ‘ये दल माफियाओं को संरक्षण देते हैं’

UP Elections 2022: मिर्ज़ापुर में परिवारवाद पर बरसे प्रधानमंत्री, कहा ‘ये दल माफियाओं को संरक्षण देते हैं’

उत्तर प्रदेश में आखिरी चरण और 7वें चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. सभी दल भी आखिरी चरण के चुनाव से पहले प्रचार प्रसार में पूरी ताकत लगाते दिख रहे हैं. इसी बीच, आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री, Narendra Modi ने मिर्जापुर में जनसभा को संबोधित किया. UP Election की इस रैली में उन्होंने समाजवादी पार्टी और विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया है.

प्रधानमंत्री, Narendra Modi ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, कि UP Election में परिवारवादी पार्टियों को हराना है. साथ ही, उन्होंने सपा पर माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया है. प्रधानमंत्री ने अपनी चुनावी रैली में कहा, कि "ये परिवारवादी दल गरीबों का कभी भला नहीं कर सकते. सत्ता में आने पर ये दल माफियाओं की रक्षा करते हैं और आतंकवादी रिहा करते हैं. सत्ता पर काबिज होने के बाद इनका एक ही मकसद होता है, जनता के पैसे को लूटना. इस चुनाव में इन सभी परिवारवादी दलों को हराना है".

कांग्रेस पर भी लगाया निशाना

प्रधानमंत्री, Narendra Modi ने सपा के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री, Rajiv Gandhi का नाम लिए बिना उनके एक बयान का जिक्र करते हुए कहा, कि "पहले कई ऐसे प्रधानमंत्री हुए, जो खुलेआम ये कहते थे, कि "मैं दिल्ली से एक रुपया भेजता हूं, तो गांव में जाते-जाते 15 पैसे ही बचते हैं. लेकिन ये मोदी और योगी हैं, रुपया दिल्ली से निकलता है, तो 100 के 100 पैसे आखिरी जगह तक पहुंचते हैं".

एक बार फिर किया नमक के कर्ज़ का जिक्र

प्रधानमंत्री, मोदी ने मिर्जापुर में रैली के दौरान एक बार फिर नमक के कर्ज़ का जिक्र किया. उन्होंने कहा, कि "एक गरीब मां कह रही है, कि मैंने मोदी का नमक खाया है. एक मां के ये शब्द मेरे लिए सिर्फ शब्द नहीं, बल्कि आशीर्वाद हैं. इन माताओं ने मोदी का या योगी का नमक नहीं खाया है, आपने जो वोट दिया था, उसी कारण ये नमक आपके घर पहुंचा है. नमक आपने नहीं, मैंने खाया है. मां, मैं जीवन भर एक बेटे की तरह इस नमक का कर्ज चुकाता रहूंगा".

साथ ही आपको बता दें, कि UP Election में 7 मार्च को अंतिम चरण का मतदान किया जाएगा. जिसके बाद 10 मार्च को मतगणना के बाद परिणाम घोषित किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.