वाराणसी में प्रधानमंत्री Narendra Modi के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, हुई फूलों की वर्षा

वाराणसी में प्रधानमंत्री Narendra Modi के रोड शो में उमड़ा जन सैलाब, हुई फूलों की वर्षा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव, अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है. शुक्रवार को प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक रोड शो किया. इस आकर्षक रोड शो में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी कार्यकर्ता भगवा रंग के कपड़े पहने पहुंचे थे. वहीं प्रधानमंत्री के इस रोड शो में एक बहुत बड़ा जन सैलाब देखने को मिला.

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हुए इस रोड शो में प्रधानमंत्री Narendra Modi के स्वागत के लिए एक बहुत बड़ी भीड़ मौजूद थी. वहीं भाजपा कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे. इतना ही नहीं, इस रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री Narendra Modi पर फूलों की वर्षा भी की गई, जिस पर उन्होंने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन स्वीकार किया.

प्रधानमंत्री Narendra Modi का यह रोड शो लगभग 3 किलोमीटर लंबा था, जिसकी शुरुआत शहर के उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से हुई और दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र से होते हुए, वाराणसी कैंट पर जाकर इसकी समाप्ति हुई. इस रोड शो के दौरान, प्रधानमंत्री Narendra Modi ने सरदार पटेल चौराहे पर रुककर, सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माला चढ़ाई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि 5 वर्ष पहले आज ही के दिन 4 मार्च को प्रधानमंत्री Narendra Modi ने गोदौलिया से सोनारपुरा तक एक रोड शो किया था. अब 5 साल बाद, प्रधानमंत्री ने उत्तर प्रदेश में एक बार फिर रोड शो किया है.

वाराणसी प्रधानमंत्री Narendra Modi का अपना संसदीय क्षेत्र है. इस रोड शो का हिस्सा बनने से पहले, प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में एक जनसभा को संबोधित किया था. इस जनसभा में उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला और यूक्रेन में फंसे भारतीय नागरिकों को भारत लाने के लिए चलाए गए ‘ऑपरेशन गंगा’ अभियान पर भी बात की.

Related Stories

No stories found.