Mulayam Singh Yadav News: मेदांता में भर्ती हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री

Mulayam Singh Yadav News: मेदांता में भर्ती हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री
Hindustan Times

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत समय के साथ बिगड़ती जा रही है. ऐसे में, अब उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती कराया गया है. अस्पताल की तरफ से आई जानकारी के मुताबिक, उनका इलाज विशेषज्ञों की टीम द्वारा किया जा रहा है.

कल रविवार 2 अक्टूबर 2022 को समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल ने, 82 वर्षीय नेता के तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी थी. आपको बता दें, कि 22 अगस्त 2022 से ही उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह के बेटे अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) समेत समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने रविवार को अस्पताल का दौरा भी किया. साथ ही, उनके भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए अस्पताल आए.

समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया, "आदरणीय नेताजी आईसीयू में भर्ती हैं. उनकी हालत स्थिर है. आप सभी से विनम्र निवेदन है, कि अस्पताल न आएं. उनके स्वास्थ्य की जानकारी समय-समय पर आपको दी जाएगी.” गौरतलब है, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने भी मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है. मौजूदा जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने अखिलेश यादव को इलाज में हर संभव सहायता और समर्थन का भरोसा दिया है.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी अखिलेश से उनके पिता के स्वास्थ्य को लेकर बात की है. उनके कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बिगड़ते स्वास्थ्य की सूचना मिलने पर, उनके बेटे और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से फोन पर बातचीत की और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी. मुख्यमंत्री ने मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

Image Source

यह भी पढ़ें: Congress President Election: नामांकन का आखिरी दिन आज, शामिल हुए ये बड़े नाम

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com