MCD Poll 2022: स्मृति ईरानी और मनीष सिसोदिया के बीच छिड़ी ज़ुबानी जंग, यहां जानें पूरा मामला

MCD Poll 2022: स्मृति ईरानी और मनीष सिसोदिया के बीच छिड़ी ज़ुबानी जंग, यहां जानें पूरा मामला

पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव के संपूर्ण होते ही, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में MCD Poll 2022 नजदीक आ गए हैं. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां जमके अपना दम दिखाएंगी. लेकिन जैसे ही चुनाव आयोग की तरफ से MCD चुनावों को एक हफ्ते तक टालने की खबर आई है, वैसे-वैसे राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री Manish Sisodia ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा है, कि दिल्ली में MCD Election को रोकने पर Smriti Irani ने जो दावा किया है, वह पूरी तरह से गलत है. Manish Sisodia का कहना है, कि "दिल्ली सरकार ने MCD को पूरा पैसा दिया है. लेकिन MCD में भारतीय जनता पार्टी द्वारा फैलाये गए भ्रष्टाचार की वजह से MCD राजधानी दिल्ली की भलाई के लिए काम नहीं कर पा रही है. Smriti Irani द्वारा लगाया गया इल्जाम एकदम बचकाना है और यह MCD चुनावों को रोकने के लिए कोई तथ्य नहीं है. भारतीय जनता पार्टी के लोग कांग्रेस की तरह हरकतें कर रहे हैं और यह बिल्कुल ठीक नहीं".

दिल्ली में हुई प्रेस कांफ्रेंस में केंद्रीय मंत्री Smriti Irani ने दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal पर निशाना साधते हुए कहा है, कि "दिल्ली सरकार ने नगर निगम को 13,000 रुपये से वंचित किया है". इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने इतना तक कह दिया है, कि "Arvind Kejriwal ने नगर निगम को आवंटित किए गए फंड से भूखा रखा है".

इससे ठीक पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने भारत के प्रधानमंत्री Narendra Modi से आग्रह किया था, कि वह जल्द से जल्द दिल्ली के MCD Poll करवाएं. उन्होंने अपनी अपील में यह भी कहा था, कि MCD Poll Election में देरी होने से लोकतांत्रिक व्यवस्था में हस्तक्षेप होता है.

Related Stories

No stories found.