बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda ने Akhilesh Yadav पर साधा निशाना, कहा “आतंकवादियों को दी पनाह”

बीजेपी अध्यक्ष JP Nadda ने Akhilesh Yadav पर साधा निशाना, कहा “आतंकवादियों को दी पनाह”

देश में चुनावी माहौल के बीच कई राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर बड़े गंभीर आरोप लगा रहे हैं. हाल ही में मशहूर कवि, Kumar Vishwas ने दिल्ली मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal पर खालिस्तान समर्थक होने का आरोप लगाया था. वहीं, अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने समाजवादी पार्टी(सपा) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री, Akhilesh Yadav पर बड़ा आरोप लगाया है.

दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda ने आज उत्तर प्रदेश में चुनाव के तहत अयोध्या के फतेहगंज में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा के मुखिया Akhilesh Yadav पर हमला करते हुए उन पर आतंकवादियों की रक्षा करने का आरोप लगाया है. JP Nadda ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, कि "मैं आरोप लगाता हूं, कि मुख्यमंत्री रहते हुए Akhilesh Yadav जी ने आतंकवादियों को पनाह दी, रक्षक भक्षक बन गए. उत्तर प्रदेश की भोली-भाली जनता को उन्होंने गुमराह किया है".

उन्होंने इसी बयान को लेकर आगे कहा, कि "23 नवंबर 2007 को उत्तर प्रदेश की तीन कचहरियों में बम धमाके हुए थे, जिसमें 15 लोग मारे गए थे, 50 लोग घायल हुए थे. इंडियन मुजाहिदीन ने इसकी जिम्मेदारी ली. इस मामले में जांच एजेंसियों ने एक आजमगढ़ के और एक जौनपुर के आरोपी को पकड़ा था और उन पर मुकदमा चला. लेकिन अखिलेश जी ने साल 2012 में बतौर मुख्यमंत्री रहते दोनों आरोपियों के ऊपर से मामले वापस ले लिए. बाद में उच्च न्यायालय ने कहा, कि क्या आतंकवादियों को बचाना सरकार का काम है? ये है सपा का असली चेहरा".

विपक्षी दलों पर भी साधा निशाना

JP Nadda ने सिर्फ Akhilesh Yadav ही नहीं, बल्कि अन्य विपक्षी नेताओं पर भी जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, कि "जब लोग आपसे वोट मांगने आए, तो उनसे जरूर पूछना कि आपकी ही सरकार थी, जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थी. कांग्रेस से भी पूछना, कि कोर्ट में लटकाना, अटकाना, भटकाना ये काम आप लोगों ने क्यों किया? जिन नेताओं को आचमन करना तक नहीं आता, जिन्हें चरणामृत लेना नहीं आता, वो लोग भी आजकल चंदन लगाकर भाषण दे रहे हैं."

आपको बता दें, कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में 403 विधानसभा सीट के लिए पहले चरण और दूसरे चरण के मतदान हो चुके हैं. वहीं, अब 20 फरवरी को तीसरे चरण और 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान होगा. जिसके बाद 27 फरवरी को 5वें, 3 मार्च को 6वें और 7 मार्च को अंतिम चरण का मतदान होगा.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com