Jodhpur Violence Latest Updates: अशोक गहलोत का गंभीर आरोप, बीजेपी पर साधा निशाना

Jodhpur Violence Latest Updates: अशोक गहलोत का गंभीर आरोप, बीजेपी पर साधा निशाना

उदयपुर में होने वाले कांग्रेस के चिंतन शिविर की तैयारियों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा, कि शिविर की तैयारी शुरू हो चुकी हैं. इस महीने की 13-14-15 तारीख को पूरे देशभर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता यहां मौजूद होंगे और जो भी निर्णय होंगे, वो आपके सामने आएंगे.

मुख्यमंत्री ने इस दौरान भाजपा पर निशाना साधते हुए ये भी कहा, कि भाजपा घबराई हुई है. इस कारण आप देख रहे हो, कि देश में दंगे भड़क रहे हैं और अभी पूरे मुल्क में उसका टार्गेट कोई है, तो वह है राजस्थान. जब भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा साहब आए थे तब भी मैंने कहा था, कि ये आग लगाने आए हैं.

मगर राजस्थान के मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने ये भी कहा कि कल जोधपुर में जो कुछ हुआ, कोई ऐसा मुद्दा नहीं था कि दंगा भड़कने की स्थिति आए. ये तो हम लोगों ने दंगा कहीं होने नहीं दिया, न करौली में, न राजगढ़ में, न जोधपुर में, इसीलिए कोई क्षति नहीं हुई और न कोई हादसा हुआ. हमारे चाक-चौबंद का ही परिणाम है, कि करौली की जो घटना हुई थी, उसके बाद में रामनवमी आई, तो राजस्थान में सब जगह सब धर्मों ने मिलकर रामनवमी के जुलूसों का स्वागत किया, सत्कार किया, फूल बरसाए.

बीजेपी को हजम नहीं हो रही शांति

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, कि गुजरात, मध्यप्रदेश, दिल्ली में सब जगह पर बुलडोजर चले हैं, वहां पर गरीबों के साथ क्या-क्या नहीं हुआ? यहां शांति रही और शांति इनको हज़म नहीं हो रही है. भाजपा को ऊपर से इनके हाईकमान के ऑर्डर्स मिलते हैं, कि जितना ज्यादा राजस्थान सरकार को बदनाम कर सको, उतना करो.

सीएम गहलोत ने की अपील

अशोक गहलोत ने कहा है, कि "हम अपील करते हैं तमाम पॉलिटिकल पार्टियों से और तमाम लोगों से, कि "भई आप आगे आओ और शांति बनाने की अपील करो. ऐसे वक्त में हम जनप्रतिनिधि हैं और हमारा धर्म बनता है, कि हम शांति स्थापित करें."

Related Stories

No stories found.