Hema Malini in Mathura: कंगना रनौत के चुनाव लड़ने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

Hema Malini in Mathura: कंगना रनौत के चुनाव लड़ने पर दी ऐसी प्रतिक्रिया
Kristian Dowling

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी टिप्पणियों और अपने काम के साथ, अन्य बातों के लिए भी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में, अब उन्होंने एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हालांकि, इस बार उनका जिक्र भाजपा नेता और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने किया है. जहां उन्होंने कंगना के मथुरा से चुनाव लड़ने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी. आपको बता दें, कि वर्तमान में यह उनका संसदीय क्षेत्र है.

मथुरा पहुंची हेमा मालिनी ने अपनी यात्रा के दौरान, राजनीति से संबंधित किसी भी सवाल का जवाब देने से परहेज किया. वहीं, कंगना के राजनीतिक कदम उठाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "अच्छा, यह अच्छा है. मैं अपनी राय में क्या कह सकती हूं? आप मथुरा में केवल फिल्मी सितारे चाहते हैं. अब अगर कोई और सांसद बनना चाहता है, तो आप उसे बनने नहीं देंगे क्योंकि आपके हिसाब से मथुरा से एक फिल्म स्टार को ही सांसद बनना चाहिए. ऐसे तो, फिर कल राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी मथुरा से सांसद बनेंगी.” आपको बता दें, कि हेमा मालिनी को साल 2014 में और साल 2019 में 2 बार मथुरा से संसद सदस्य के रूप में चुना गया था.

गौरतलब है, कि अभी कुछ दिन पहले कंगना रनौत वृंदावन के प्रसिद्ध ठाकुर बांके बिहारी मंदिर गई थीं, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ पूजा-अर्चना की. इस दौरान, बांके बिहारी मंदिर की ओर जा रहे वीआईपी मार्ग पर कार से उतरते ही भक्तों और स्थानीय लोगों की भीड़ उनकी ओर दौड़ती देखी गई थी. उन्होंने `थैलावी’ (Thailavii) के प्रचार के दौरान भी कहा था, जो तमिल अभिनेत्री से राजनेता बनी जयललिता (Jayalalitha) पर आधारित है और सितंबर 2021 में रिलीज़ हुई थी. उस वक़्त उन्होंने कहा था, कि वह निश्चित रूप से राजनीति में आना पसंद करेंगी. मगर अभी वह बस अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं.

फिल्मों की बात करें, तो कंगना जल्द ही निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा (Sarwesh Mewara) की फ़िल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना के पायलट की भूमिका निभाती नज़र आएंगी. हालांकि, फिल्म की आधिकारिक रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है. इसके अलावा, वह ‘इमरजेंसी’ (Emergency) पर भी काम कर रही है, जिसमें वह दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की भूमिका में नज़र आएंगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: ‘डॉक्टर जी’ का पहली गाना ‘हर जगह तू’ हुआ रिलीज़, आयुष्मान और रकुल ने फैलाया रोमांस का जादू

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com