नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा “पीएम की हत्या है ज़रूरी”

नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ कांग्रेस नेता के बिगड़े बोल, कहा “पीएम की हत्या है ज़रूरी”

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर कांग्रेस के विवादित बयानों का सिलसिला अब भी जारी है. मध्य प्रदेश के पन्ना में जनता को संबोधित करते हुए, राज्य के पूर्व मंत्री रह चुके कांग्रेस नेता राजा पटेरिया (Raja Pateria) ने पीएम की हत्या करने की बात कही. उनके इस बयान के बाद सियासी गलियारों में ऐसा हड़कंप मचा, कि कांग्रेस (INC) एक बार फिर भाजपा (BJP) के निशाने पर आ गई. 

दरअसल, राजा पटेरिया मध्य प्रदेश के पन्ना में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और जनता से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, कि “नरेंद्र मोदी देश के चुनावों को पूरी तरह से खत्म कर देगा. साथ ही यह देश भाषा और जाति के आधार पर बँट जाएगा. तो ऐसे में अगर अल्पसंख्यकों के भविष्य और अपने संविधान को बचाना है, तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहना होगा.” पटेरिया के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए, राज्य के मुख्यमंत्री ने इसे घोर निंदनीय और शर्मनाक बताया. 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  (Shivraj Singh Chouhan) ने कहा, “भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) का ढोंग रचने वालों की असलियत अब सामने आने लगी है. कांग्रेस चुनावी मैदान में तो भाजपा का सामना नहीं कर पाती, तभी उनके मन में नरेंद्र मोदी के लिए इतनी घृणा है.” मुख्यमंत्री के अलावा राज्य के गृहमंत्री, नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने तो राजा पटेरिया के खिलाफ़ तुरंत एफआईआर दर्ज करवाने के निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा, “कांग्रेस नेता के बयानों से इतना तो साफ है, कि यह महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) वाली कांग्रेस नहीं है. अब पार्टी की सोच मुसोलिनी (Mussolini) जैसी हो गई है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि नरेंद्र मोदी के खिलाफ़ दिए गए अपने बयान के मामले को तूल पकड़ता देख, राजा पटेरिया ने सफाई देते हुए इसे एक बड़ी गलतफहमी बताया. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा है. हत्या करने से मेरा मतलब मोदी को चुनाव में हराने से था, उन्हें मारने से नहीं. भाजपा बेवजह इस मुद्दे को लेकर राजनीति कर रही है.” मगर पटेरिया की इस सफाई से भाजपा दूर-दूर तक संतुष्ट नज़र नहीं आ रही है. 

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com