UP Election 2022: आज़मगढ़ में सपा पर बरसे मुख्यमंत्री, दिया ये बड़ा बयान

UP Election 2022: आज़मगढ़ में सपा पर बरसे मुख्यमंत्री, दिया ये बड़ा बयान

उत्तर प्रदेश में आख़िरी चरण के चुनाव प्रचार प्रसार के लिए आज आखिरी दिन है. इस कारण आज सभी दलों के नेता प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इसी बीच UP Election 2022 के अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के तहत, आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज़मगढ़ में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किया है.

दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने UP Election के प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी पर आतंकवादी परिवार से गठजोड़ का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है, कि "अहमदाबाद में हुए सीरियल ब्लास्ट में, आज़मगढ़ के संजरपुर का भी एक आतंकवादी शामिल था. समाजवादी पार्टी का उस परिवार के साथ संबंध है. ऐसे दलों ने ही आज़मगढ़ जैसी साहित्य और क्रांति की भूमि को बदनाम करने का काम किया है. आज़मगढ़ के लोग इन्हें कभी माफ़ नहीं करेंगे."

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, कि "जनपद आज़मगढ़ को उसकी असली पहचान 'आर्यमगढ़' देने का काम भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने किया है. यहां 108 करोड़ रूपए की लागत से महाराजा सुहेलदेव जी के नाम पर बन रहा विश्वविद्यालय और 122.43 करोड़ रूपए लागत की, 37 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण उसकी एक झलक है. वहीं, भाजपा की डबल इंजन की सरकार प्रत्येक नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए भी समर्पित है. हमारी सरकार ने आज़मगढ़ के लालगंज में 100 बेड के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का निर्माण कर, स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूत किया है."

UP Election में प्रचार का आखिरी दिन

UP Election में 6 चरणों के मतदान के बाद, अब 7 मार्च को अंतिम चरण का चुनाव मतदान होगा. इसके तहत, आज सभी दलों के लिए चुनाव प्रचार का आखरी दिन है. गौरतलब है, कि 7वें चरण में राज्य के 9 जिलों की 57 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है. इनमें वाराणसी, मऊ, जौनपुर, गाजीपुर, सोनभद्र, आज़मगढ़, मिर्जापुर, चंदौली और भदोही जैसे जिले शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि UP Election 2022 का परिणाम 10 मार्च को मतगणना के बाद घोषित किया जाएगा.

Related Stories

No stories found.