Bharatiya Janata Party के कार्यकर्ताओं ने शुरू किया जश्न, कहा "निस्वार्थ भाव से मिलती है जीत"

Bharatiya Janata Party के कार्यकर्ताओं ने शुरू किया जश्न, कहा "निस्वार्थ भाव से मिलती है जीत"

UP Election 2022 के नतीजे Bhartiya Janta Party के पक्ष में आते दिखाई दे रहे हैं. यह ख़बर मिलते ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में जीत के पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं द्वारा बहुत से ऐसे फोटो इंटरनेट पर वायरल किए जा रहे हैं, जिसमें उनकी जीत की खुशी स्पष्ट दिखाई दे रही है.

इतना ही नहीं, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीजेपी दफ्तर के बाहर कार्यकर्ताओं ने "यूपी में बाबा" के नारे लगाने भी शुरू कर दिए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रुझानों के मुताबिक Bhartiya Janta Party को बंपर बहुमत प्राप्त हो रहा है. भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष Tejaswi Surya ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, कि "चुपचाप रहने वाले भाजपा के मतदाताओं ने मतगणना के दिन सबसे बड़ा संदेश दिया है".

अभी तक आए नतीजों के हिसाब से लखनऊ की 9 सीटों में 7 सीटों पर BJP आगे है. वहीं, उन्नाव की सभी सीटों पर भी बीजेपी ने अपना बहुमत प्राप्त किया है. कैराना की सीट पर से भी बीजेपी ही आगे है. सहारनपुर जिले में 7 सीटों में 5 सीटों पर समाजवादी पार्टी ने अपना झंडा गाड़ा है. लखनऊ कैंट से BJP ने जीत हासिल की है.

इन सबके बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया Akhilesh Yadav का ट्वीट आया है. इस ट्वीट में उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को उत्साहित रहने की सलाह दी है तथा उनसे यह वादा किया है, कि वह जीत का सर्टिफिकेट लेकर ही घर पहुंचेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को लोकतंत्र के सिपाही कहकर भी संबोधित किया है".

इतना ही नहीं, गोवा में भी Bhartiya Janta Party को भी बहुमत प्राप्त हो रहा है. वहां पर भी कार्यकर्ताओं ने खुशी से जश्न मनाना शुरू कर दिया है. वहां भी कार्यकर्ता काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं.

Related Stories

No stories found.