Sonali Phogat Death: नहीं रहीं भाजपा की टिकटॉक स्टार, गोवा में हुआ निधन

Sonali Phogat Death: नहीं रहीं भाजपा की टिकटॉक स्टार, गोवा में हुआ निधन

हरियाणा भाजपा की नेता और मशहूर टीवी रियलिटी शो, Bigg Boss की खिलाड़ी रहीं Sonali Phogat ने, इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने सोमवार की रात, गोवा में अपनी आखिरी सांस ली. डॉक्टरों के मुताबिक उनका निधन, दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ. इस खबर से शोकाहत, राजनीति और टीवी इंडस्ट्री के कई मशहूर चेहरे, सोशल मीडिया पर इस टिकटॉक स्टार को नम आँखों से याद कर रहे हैं.

दरअसल, मंगलवार सुबह आई, 42 साल की टिकटॉक स्टार, Sonali Phogat की मौत की खबर ने उनके दोस्तों और फैंस को सदमे में डाल दिया. इसके बाद गोवा पुलिस ने इस बात की पुष्टि की, कि Phogat की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. हालांकि इस मामले ने एक रहस्य भरा मोड़ तब लिया, जब Phogat की बहन ने उनकी मौत को हत्या बताया. सूत्रों की माने, तो भाजपा नेता की बहन ने मीडिया को दिए अपने बयान में बताया है, कि उनकी बहन ने सोमवार सुबह, अपनी माँ से बात की थी, जहाँ उन्होंने अपने खाने में कुछ मिलाए जाने की बात कही थी.

गौरतलब है, कि टिकटॉक स्टार, Sonali Phogat ने अपना करियर, साल 2006 में बतौर होस्ट शुरू किया था. वहीं साल 2008 में, उन्होंने भाजपा की सदस्यता ली और राजनीति में सक्रिय हो गईं. उनके टिकटॉक वीडियोज़ खूब वायरल हुआ करते थे. उनकी इसी लोकप्रियता के ज़रिए उन्होंने साल 2019 में हुए हरियाणा चुनाव में भी हिस्सा लिया. वहीं साल 2020 में उनका एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वो एक दूसरे भाजपा सदस्य को, जूतों से पीटते हुए नज़र आईं.

साल 2021 में, Sonali Phogat ने कलर्स के मशहूर शो, Bigg Boss 14 में भी हिस्सा लिया. यहाँ उनकी साथी खिलाड़ी, अभिनेत्री Rubina Dilaik से उनकी अनबन काफ़ी मशहूर हुई थी. जहाँ शो की विजेता रहीं, Rubina ने भी सोशल मीडिया पर उनकी मौत पर शोक जताया है, वहीं उस सीज़न के फर्स्ट रनर-अप रहे, Rahul Vaidya ने भी उनकी मौत पर एक ईमोशनल पोस्ट किया है.आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sonali Phogat ने अपनी मौत के कुछ ही दिन पहले, अपने सोशल मीडिया माध्यम से, कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी. ऐसे में उनके फैंस के लिए उनकी मौत को मान लेना बहुत मुश्किल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Sonali Phogat ने अपनी मौत के कुछ ही दिन पहले, अपने सोशल मीडिया माध्यम से, कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की थी. ऐसे में उनके फैंस के लिए उनकी मौत को मान लेना बहुत मुश्किल हो रहा है.

Image Source

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com