Punjab Election 2022: Bhagwant Mann होंगे AAP का नया चहरा, लोगों की राय पर हुआ फैसला

Punjab Election 2022: Bhagwant Mann होंगे AAP का नया चहरा, लोगों की राय पर हुआ फैसला

Punjab Election 2022, को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) के सुप्रीमो, Arvind Kejriwal ने बहुत ही अहम घोषणा की है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि बहुत दिनों से Aam Aadmi Party की तरफ से इस बात को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी, कि Punjab election 2022 में Aam Aadmi Party की तरफ से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन बनेगा. लेकिन, आज Arvind Kejriwal ने इस जानकारी को साझा कर, सबके मन से यह सवाल बाहर निकाल दिए हैं. उन्होंने बताया है, कि Bhagwant Mann ही आने वाले इलेक्शन में पंजाब के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनेंगे.

उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए यह जानकारी भी दी, कि यह फैसला एक टेली वोटिंग के नतीजों को लेकर लिया गया है. उन्होंने कहा, कि " संगरूर से दो बार आप सांसद रह चुके Bhagwant Mann को फोन और व्हाट्सएप के जरिए, 93 फीसदी से ज्यादा वोट मिले हैं. इस वोटिंग में, 21 लाख से अधिक लोगों ने भाग लिया है. पिछले हफ्ते Aam Aadmi party ने पंजाब के लोगों से मुख्यमंत्री पद के लिए, अपनी पसंद का नाम बताने के लिए 7074870748 पर डायल, व्हाट्सएप या एसएमएस करने को कहा था. टेली वोट पर, AAP के पोस्टर में कहा गया है: " जनता चुनेगी अपना सीएम 7074870748 पर कॉल करें."

Arvind Kejriwal ने यह भी बताया, कि "यह स्पष्ट है, कि AAP पंजाब चुनाव जीतेगी. मैं भी यह कह रहा था, कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार होना चाहिए. "Aam Aadmi Party , Punjab Election 2022 में, मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा करने वाली पहली - अब तक की एकमात्र पार्टी है. पंजाब में, 20 फरवरी को मतदान होगा और 10 मार्च को नतीजे घोषित किए जाएंगे. Aam Aadmi Party, आने वाले चुनावों में पंजाब की सत्तारूढ़ कांग्रेस के लिए एक मजबूत चुनौती बनकर उभरी है.

यह भी पढ़ें:Arvind Kejr iwal Conference: मुख्यमंत्री ने कहा CCTV कैमरों के मामले में दिल्ली है दुनिया में नम्बर-1

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com