Arvind Kejriwal Residence Attacked: हमलवारों ने तोड़ा सीसीटीवी और सिक्योरिटी बैरियर

Arvind Kejriwal Residence Attacked: हमलवारों ने तोड़ा सीसीटीवी और सिक्योरिटी बैरियर

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर हमले की ख़बर सामने आई है. वहीं उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने ट्वीट करके यह जानकारी साझा की. उनके मुताबिक़, असामाजिक तत्वों द्वारा मुख्यमंत्री के घर पर हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर को तोड़ दिया गया. इसके साथ ही, दरवाजे पर लगे बूम बैरियर को भी नुकसान पहुंचाया गया है.

वहीं इस हमले को लेकर उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया, कि दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में असामाजिक तत्वों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया. इसके साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, कि "भाजपा के गुंडे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर तोड़फोड़ करते रहे. मगर बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की बजाय दरवाजे तक लेकर आई.''

Arvind Kejriwal के बयान पर विरोध प्रदर्शन

आपको बता दें, कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फ़िल्म ‘The Kashmir Files’ पर विधानसभा में दिए गए भाषण के बाद से ही विवादों में है. भाजपा का आरोप है, कि अरविंद केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों के नरसंहार का मजाक उड़ाया है. ऐसे में आज बुधवार 30 मार्च को भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) द्वारा उनके खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा था.

इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा के युवा नेताओं ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ़ जमकर नारेबाजी की. इसके साथ ही, युवा नेता और भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) समेत 50 कार्यकर्ताओं को इस दौरान हिरासत में भी लिया गया है.

गौरतलब है, कि दिल्ली नॉर्थ के डीसीपी ने बताया, कि “भाजपा युवा मोर्चा के विरोध प्रदर्शन के दौरान, प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री के घर के सामने बवाल मचाया. साथ ही, सीसीटीवी कैमरों पर हमला और उनके घर के बाहर रंग भी फेंका गया. पुलिस द्वारा अब तक 50 लोगों को हिरासत में लिया गया है. वहीं अब सभी प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करके शांति बहाल की जा रही है."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com