Arvind Kejriwal ने Kumar Vishwas के आरोपों का किया खंडन, कहा “मैं दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी”

Arvind Kejriwal ने Kumar Vishwas के आरोपों का किया खंडन, कहा “मैं दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी”

Aam Aadmi Party ने अपने पूर्व सहयोगी और कवि Kumar Vishwas के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के मुखिया Arvind Kejriwal ने शुक्रवार को कहा, कि "भगत सिंह के शिष्य को 'आतंकवादी' बनाने के लिए सभी भ्रष्ट लोगों ने मिलकर काम किया है, लेकिन लोग सच्चाई जानते हैं". इतना ही नहीं, Arvind Kejriwal ने यह भी बताया, कि "कैसे 100 साल पहले, भगत सिंह को अंग्रेजों ने आतंकवादी कहा था. आज फिर से इतिहास खुद को दोहरा रहा है. उन्होंने यह भी कहा, कि उनको दुनिया का सबसे प्यारा आतंकवादी होना चाहिए, जो जनता को स्कूल, अस्पताल, बिजली, और सड़कें प्रदान करता है". इस बारे में Arvind Kejriwal ने एक ट्वीट भी साझा की है.

Kumar Vishwas के आरोपों को 'कॉमेडी' करार देते हुए मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने कहा, कि "अगर उनके आरोपों पर विश्वास किया जाए तो मैं एक बड़ा आतंकवादी हूं. पिछले 10 वर्षों में सुरक्षा एजेंसियां क्या कर रही थीं. दिल्ली पुलिस, ईडी, आयकर, और अन्य एजेंसियों ने पिछले 7 वर्षों में मेरे कार्यालय और आवास पर छापे मारे, लेकिन कोई भी एजेंसी मेरे खिलाफ कुछ भी नहीं ढूंढ पाई. फिर एक दिन, एक मशहूर कवि ने खड़े होकर एक कविता गाई. उस कवि को धन्यवाद जिसने इतने बड़े आतंकवादी को पकड़ा".

दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने यह भी कहा, कि "सीक्वेंस दिलचस्प है - Rahul Gandhi ने सबसे पहले मेरे खिलाफ यह आरोप लगाया था, अगले दिन प्रधानमंत्री Narendra Modi ने उसी भाषा का इस्तेमाल किया, Priyanka Gandhi और और Sukhbir Singh Badal ने भी उनका अनुसरण किया. किसी ने कभी नहीं सोचा था, कि Narendra Modi जी, Rahul Gandhi की नकल करेंगे".

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal पर Kumar Vishwas ने उन पर पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए हाई-वोल्टेज प्रचार अभियान के दौरान आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया है. एक साक्षात्कार में, उन्होंने कथित तौर पर Arvind Kejriwal और खालिस्तानी अलगाववादियों के बीच सहयोग के बारे में बात की थी.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com