Arvind Kejriwal Viral Video: मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को कहा इनकी संपत्ति!

Arvind Kejriwal Viral Video: मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को कहा इनकी संपत्ति!
Hindustan Times

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री, अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में, वह मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर ‘एंटीलिया’ की ज़मीन वक्फ बोर्ड को सौंपने का दावा करते नज़र आए. वायरल हुए इस वीडियो में, पार्टी के नेता को यह दावा करते हुए देखा जा सकता है, कि बिजनेस टाइकून और अरबपति मुकेश अंबानी का घर वक्फ बोर्ड कि संपत्ति पर बनाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि अरविंद केजरीवाल के वायरल वीडियो में इस फुटेज को, भारतीय जनता युवा मोर्चा राष्ट्रीय के सचिव, तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा किया था.

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल लोगों को संबोधित करते हुए कहते हैं, “कहा जाता है कि इस देश के सबसे अमीर व्यक्ति का आवास, जो मुंबई के अंदर है, एक वक्फ संपत्ति पर बनाया गया है. मैं गलत नहीं कह रहा हूँ, है ना? मुंबई सरकार इसमें कुछ नहीं कर सकती. अगर हमारी सरकार होती, तो हम निर्माण को ध्वस्त कर देते.” अरविंद केजरीवाल ने यह भी दावा किया, कि आम आदमी पार्टी वक्फ बोर्ड के पूरे समर्थन में है. उन्होंने यह भी कहा, कि वह बोर्ड के साथ खड़े रहेंगे और जहां भी ज़रूरत होगी उनकी मदद करेंगे.

गौरतलब है, कि अब तक इस वीडियो ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है. इसके साथ ही, इस वक़्त यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है. ऐसे में, काफ़ी लोगों ने सोशल मीडिया पर, राष्ट्रीय राजधानी के मुख्यमंत्री के प्रति नाराज़गी भी जाहिर की है. हालांकि, यह वीडियो साल 2019 का है, जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली के ऐवान-ए-गालिब में वक्फ बोर्ड द्वारा आयोजित एक सम्मेलन में गए थे. इस वीडियो में केजरीवाल यह भी कहते दिख रहे हैं, कि दिल्ली सरकार वक्फ बोर्ड की ज़मीन पर स्कूलों और अस्पतालों के निर्माण का खर्च उठाएगी.

Image Source

यह भी पढ़ें: Narendra Modi in Tokyo: भारतीय प्रधानमंत्री ने शिंजो आबे को दी श्रद्धांजलि

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com