Amit Shah: शुरू किया ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

Amit Shah: शुरू किया ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार’ अभियान, अखिलेश यादव पर साधा निशाना

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने, उत्तर प्रदेश में आज 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' कार्यक्रम का शुभारंभ किया. यह कार्यक्रम उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अयोजित किया गया था. इस आयोजन में Amit Shah ने जनता को भी संबोधित किया. जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, कि उत्तर प्रदेश में Yogi Adityanath के नेतृत्व में भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के घोषणापत्र में किए गए 90% वादों को पूरा किया है. मैं योगी जी से कहना चाहता हूं, कि आने वाले महीनों में 100% लक्ष्य की ओर मार्च करें, ताकि लोगों को विश्वास हो सके कि भाजपा सरकार ने आज तक जो भी कहा है, उसे पूरा किया है.'

 इस दौरान, Amit Shah विपक्ष पर तंज कसने से भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने विपक्षीय दलों पर तंज कसते हुए कहा, कि 'जो लोग पांच साल से घर में बैठे हैं, वे सोच रहे हैं कि राज्य में उनकी सरकार बनेगी.' इतना ही नहीं, इस कार्यक्रम में उन्होंने साफ तौर पर समाजवादी पार्टी प्रमुख Akhilesh Yadav का नाम लिया. Amit Shah ने तंज कसते हुए पूछा, कि वो और उनकी पार्टी Covid ​​​​-19 और बाढ़ के दौरान कहां थे. उन्होंने साथ ही कहा, कि "यूपी बुद्ध की कर्मभूमि है. भाजपा गरीबों और दलितों के लिए खड़ी है."

अपने संबोधन में Amit Shah ने कहा, कि यहां कई वर्षों तक सपा-बसपा का खेल हुआ, जिसके परिणामस्वरूप उत्तर प्रदेश का विनाश हुआ. यूपी की कानून-व्यवस्था को देखकर मेरा खून खौल उठता था. पश्चिम यूपी से लोग पलायन कर रहे थे. ये दौर भाजपा सरकार की वजह से थमा है."

इससे पहले, मंगलवार को Amit Shah ने गुजरात में 'मेरा परिवार, भाजपा परिवार' का शुभारंभ किया था. इस अभियान के तहत, भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य लगभग 5 करोड़ परिवारों को अपने साथ जोड़ना है. इससे साफ ज़ाहिर होता है, कि आने वाले चुनावों के लिए भाजपा ने अपनी कमर कस ली है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com