Goa Election 2022: Amit Shah और Rajnath Singh आज करेंगे रैलियां

Goa Election 2022: Amit Shah और Rajnath Singh आज करेंगे रैलियां

Goa Election 2022 के लिए Bhartiya Janta Party ने अपनी कमर कस ली है. इसी को ध्यान में रखते हुए Bhartiya Janta Party के चाणक्य यानी केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah और रक्षा मंत्री Rajnath Singh आज गोवा पहुंचने वाले हैं. वहां पहुंचकर वे उत्तर और दक्षिण के विभिन्न निर्वाचन क्षेत्रों में सार्वजनिक रैलियां करेंगे. इसके अलावा वे लोगों के घरों में जाकर बीजेपी के लिए वोट भी मांगेंगे.

Goa Election 2022 के प्रचार के लिए Bhartiya Janta Party की ओर से जारी किए गए Amit Shah के कार्यक्रम में दिनभर की उनकी व्यवस्था को दिखाया गया है. उनका प्रचार कार्यक्रम दोपहर 3:30 बजे शुरू होगा. वे सबसे पहले घर-घर प्रचार मयेम विधानसभा क्षेत्र में होगा. उसके बाद शाम 4:30 बजे बिचोलिम विधानसभा क्षेत्र में उनकी प्रचार प्रक्रिया चालू होगी. इसके बाद वह अपने निर्वाचन क्षेत्र के दो भाजपा उम्मीदवारों Premender Shet और Rajesh Patnekar के लिए भी प्रचार करने वाले हैं. Amit Shah शाम 5 बजे बिचोलिम के जांटे हॉल के ओपन स्पेस से जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद शाम 6:50 पर बोडके ग्राउंड, सखाली बाजार में एक जनसभा को संबोधित कर अपने कार्यक्रम का समापन करेंगे. इस पूरे कार्यक्रम में उनके साथ गोवा के मुख्यमंत्री Pramod Sawant भी उपस्थित रहेंगे.

Goa Election 2022 के लिए, रक्षा मंत्री Rajnath Singh गोवा के दक्षिणी हिस्से में प्रचार करने वाले हैं. उनकी कार्यक्रम यात्रा शाम 4:00 बजे से महलसा मंदिर और मर्दोल पोंडा के दर्शन से शुरू होगी. इसके बाद वह गोवा के पोंडा बस स्टैंड के पास शाम 5:00 से 6:00 बजे तक जनसभा करेंगे. इसके बाद वे शाम 7:00 से 8:00 बजे तक वास्को में नगर पालिका क्षेत्र में एक जनसभा करेंगे. गोंडा विधानसभा क्षेत्र से Ravi Nayak और वास्को विधानसभा क्षेत्र से Krishna salkar को खड़ा किया है. गोवा में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होना तय हुआ है. अगर मतों की गिनती की बात करें तो इसके नतीजे 10 मार्च तक आएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com