Amit Shah in Kushinagar: संबोधन के दौरान साधा विपक्ष पर निशाना

Amit Shah in Kushinagar: संबोधन के दौरान साधा विपक्ष पर निशाना

भारत के केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah आज भी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. वहां से आज उन्होंने कुशीनगर में एक जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियों को गिनाया तथा सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस जनसभा में उन्होंने उत्तर प्रदेश में 5 चरणों के चुनाव के बारे में जानकारी दी और बताया, कि बीजेपी ने बहुमत की सीटें प्राप्त कर ली है. अब छठे और सातवें चरण में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं को बीजेपी का साथ देकर 300 पार वाली सरकार बनाने का बहुमत देना है.

कुशीनगर जनसभा में संबोधन देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने जनता को यह भी बताया, कि " उत्तर प्रदेश में निवेश के मौके तभी बढ़ पाएंगे, जब उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर ढंग से चलेगी. अगर उत्तर प्रदेश के युवाओं को रोजगार प्रदान कराना है, तो पहले यहां के कानून को सही से काम करना होगा. अगर यहां के नौजवानों को रोजगार प्रदान करवाना है तो उत्तर प्रदेश की जनता को 300 पार वाली बीजेपी सरकार बनाने का काम करना होगा. इतना ही नहीं, अमित शाह ने जनता को संकट मोचन मंदिर पर हुए हमले का भी हवाला दिया. उन्होंने बताया, कि कैसे Akhilesh Yadav की सरकार ने संकटमोचन मंदिर पर हमला करने वाले आतंकवादियों का केस वापस लेने का काम किया था. पर हाईकोर्ट ने इस आदेश पर स्टे लगा दिया और बम धमाके करने वाले आज भी जेल में हैं."

केंद्रीय गृह मंत्री Amit Shah ने कोरोना काल का हवाला देते हुए कहा, कि "जब देश में कोरोना महामारी अपने चरम पर थी. तब भी Akhilesh Yadav सरकार जनता को Covid-19 वैक्सीन ना लगाने की अफवाह फैला रही थी. अगर उस समय जनता Akhilesh Yadav सरकार की बात मानती, तो शायद हम कभी कोरोना की तीसरी लहर से निजात न पा पाते."

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि उत्तर प्रदेश में बाकी चरणों के लिए, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा. परिणाम 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com