तमिलनाडु निकाय चुनावों को लेकर Amit Malviya ने Rahul Gandhi पर किया कटाक्ष

तमिलनाडु निकाय चुनावों को लेकर Amit Malviya ने Rahul Gandhi पर किया कटाक्ष

तमिलनाडु के निकाय चुनावों में, सत्तारूढ़ द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) और उसके सहयोगी दलों ने शानदार जीत दर्ज की है. डीएमके ने 12,800 से अधिक वार्ड सदस्य पदों में से दो-तिहाई पर और राज्य में सभी 21 नगर निगमों में जीत हासिल की है. वहीं तमिलनाडु के इन चुनावों में, अकेले चुनाव लड़ने वाली भाजपा ने भी अपना अच्छा प्रदर्शन किया है.

आपको बता दें, कि भाजपा ने नगर निगम में 22, नगरपालिकाओं में 56 और नगर पंचायतों में 230 सीटें हासिल की है. वहीं पार्टी इन निकाय चुनावों में, तीसरी सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. हालांकि, भाजपा ने किसी स्थानीय निकाय में अपने दम पर बहुमत हासिल नहीं किया है. वहीं, इन चुनावों के बाद भाजपा आईटी सेल के अध्यक्ष, Amit Malviya ने कांग्रेस नेता Rahul Gandhi पर जोरदार कटाक्ष किया है.

Amit Malviya ने कहा है, कि "अभी कुछ दिन पहले Rahul Gandhi ने संसद में भविष्यवाणी की थी, कि भाजपा कभी तमिलनाडु पर शासन नहीं कर पाएगी. मुझे उम्मीद है, कि इन चुनावों ने उन्हें, इस तरह की धारणाओं से दूर कर दिया होगा. द्रमुक और अन्नाद्रमुक के बाद भाजपा, अब कांग्रेस को पछाड़कर तमिलनाडु की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है. भाजपा ने उन क्षेत्रों में जीत हासिल की है, जहां वह कभी नहीं जीती थी."

गौरतलब है, कि Amit Malviya ने यह बात Rahul Gandhi द्वारा राष्ट्रपति के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव लोकसभा में दिए गए भाषण के संदर्भ में की है.

क्या कहा था Rahul Gandhi ने?

दरअसल, संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण के लिए धन्यवाद प्रस्ताव में Rahul Gandhi ने भाजपा पर जोरदार हमला किया था. Rahul Gandhi ने प्रधानमंत्री Narendra Modi और केंद्र में उनकी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था, कि "भारत में एक बाई फिर शहंशाह (राजा) का विचार वापस आ गया है. मगर आप लोग अपने पूरे जीवन में कभी भी तमिलनाडु के लोगों पर शासन नहीं कर पाएंगे."

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com