अल्लू रामलिंगैया की जयंती पर एथनिक कपड़ों में परफेक्ट दिखे अल्लू अर्जुन और परिवार

अल्लू रामलिंगैया की जयंती पर एथनिक कपड़ों में परफेक्ट दिखे अल्लू अर्जुन और परिवार

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) अपने दादा अल्लू रामलिंगैया के जन्मदिन के मौके पर पूरे परिवार समेत अल्लू स्टूडियोज(Allu Studios) पहुंचे. इस मौके पर अल्लू अर्जुन और उनका पूरा परिवार पारंपरिक कपड़ों में एकदम परफेक्ट लग रहा था. जहां अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा, बच्चे अरहा और अयान और पिता अल्लू अरविन्द मौजूद थे, वहीँ मेगास्टार चिरंजीवी(Chiranjeevi) भी अल्लू स्टूडियोज में दिखाई दिए. इस सुनहरे अवसर पर अल्लू अर्जुन ने अपने दादा अल्लू रामलिंगैया के पुतले का उद्घाटन भी किया.

अपने दादा अल्लू रामलिंगैया के 100वें जन्मदिन के मौके पर अल्लू अर्जुन को सफेद रंग की शेरवानी में देखा गया. जहां अल्ल्लू अर्जुन सफ़ेद शेरवानी और ट्रांसपेरेंट चश्मे में परफेक्ट दिखाई दिए वहीँ पत्नी स्नेहा गुलाबी रंग के सूट सलवार और अरहा एक सुन्दर फ्रॉक बहुत ही सुन्दर दिखाई दिए. मेगास्टार चिरंजीवी भी इस मौके पर अपनी पत्नी के साथ अल्लू स्टूडियोज में मौजूद थे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेगास्टार चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन के दादा अल्लू रामलिंगैया के दामाद हैं.

अल्लू अर्जुन और उनके परिवार द्वारा पिछले साल अल्लू रामलिंगैया की याद में अल्लू स्टूडियोज को बनाया गया था. दिवंगत अभिनेता अल्लू रामलिंगैया को 1000 से ज्यादा टॉलीवूड फिल्मों में देखा गया था. उन्हें अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए भी जाना जाता था. आपको बता दें, कि अल्लू रामलिंगैया को साल 1990 में भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. वर्ष 2001 में उन्हें रघुपति वेंकैया पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया था.

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता जल्द ही अपनी फिल्म, पुष्पा: द रूल(Pushpa: The Rule) से अपने फैंस को एक बार फिर से चौंकाने को तैयार हैं. सुकुमारन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रश्मिका मंदाना(Rashmika Mandanna) और फहाद फाज़िल(Fahaad Fasil) को भी मुख्य भूमिकाओं में देखा जाएगा.

Image Source

यह भी पढ़ें: पोन्नियिन सेल्वन के स्टार्स ने ऑडियंस के साथ देखा फर्स्ट डे फर्स्ट शो

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com