'आप' दिलाएगा इस मशहूर क्रिकेटर को राज्यसभा का टिकट? पंजाब में भी मिल सकती है बड़ी ज़िम्मेदारी

'आप' दिलाएगा इस मशहूर क्रिकेटर को राज्यसभा का टिकट? पंजाब में भी मिल सकती है बड़ी ज़िम्मेदारी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) यानी भज्जी को, जल्द ही एक बड़ी ज़िम्मेदारी दी जा सकती है. ऐसी खबरें आ रही हैं, कि आम आदमी पार्टी (AAP) ने हरभजन सिंह को राज्यसभा भेजने का मन बना लिया है. इसके अलावा, उन्हें पंजाब में भी एक बड़ी ज़िम्मेदारी दी जा सकती है. कुछ दिनों पहले, पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने जालंधर में एक स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी बनाने का एलान किया था.

खबरों के मुताबिक, भगवंत मान इस स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान हरभजन सिंह को सौंप सकते हैं. अब ऐसे में अगर उन्हें राज्यसभा भेजा जाता है, तो क्रिकेटर होने के नाते आप उन्हें स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की कमान देकर, पंजाब में एक बड़ा संदेश देने की कोशिश करेगी. आपको बता दें, कि इस महीने के अंत में आम आदमी पार्टी को राज्यसभा के लिए 5 सीटें मिलने वाली हैं, जिसमें पहला नाम हरभजन सिंह का हो सकता है. वहीं आप की हाईकमान बहुत जल्द इस पर विचार विमर्श करके, पूर्व क्रिकेटर के नाम का औपचारिक ऐलान कर सकती है.

भगवंत मान के करीबी हैं ‘भज्जी’

पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान और पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, काफ़ी करीबी दोस्त मानें जाते हैं. जब पंजाब में आप ने शानदार जीत हासिल की थी, तब भज्जी ने ट्वीट करके पंजाब के नए मुख्यमंत्री भगवंत मान को बधाई दी थी.

कांग्रेस से भी जुड़ चुका था हरभजन का नाम

आपको बता दें, कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले हरभजन सिंह का नाम कांग्रेस पार्टी से भी जोड़ा जा रहा था. दरअसल, उस दौरान पंजाब कांग्रेस अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से उनके संपर्क को लेकर अटकलें तेज़ हुईं थी. वहीं अब 1-2 दिन में भज्जी के आप में शामिल होने और राज्यसभा के लिए उनके नाॅमिनेशन की स्थिति भी साफ़ हो जाएगी.

Related Stories

No stories found.