Puma: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को मिली सौगात, अब Puma करेगा स्पॉन्सर

Puma: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम को मिली सौगात, अब Puma करेगा स्पॉन्सर
Zimbabwe's Luke Jongwe (C back) looks up from a team huddle after their victory of the second Twenty20 international cricket match between Zimbabwe and Pakistan at the Harare Sports Club in Harare on April 23, 2021. (Photo by Jekesai NJIKIZANA / AFP) (Photo by JEKESAI NJIKIZANA/AFP via Getty Images)

ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रियान बर्ल्स(Ryan Burls) के ट्वीट पर Puma ने स्पॉन्सरशिप का वादा किया है। Puma, विराट कोहली(Virat Kohli), केएल राहुल(KL Rahul) और वाशिंगटन सुंदर(Washington Sundar) जैसे खिलाड़ियों और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु(RCB) को स्पॉन्सर करता है। Puma अभी तक किसी राष्ट्रीय टीम से नहीं जुड़ा है।

Puma ब्रांड हमेशा से खिलाड़ियों और स्पोर्ट्स टीमों को सपोर्ट करता रहा है। विराट कोहली, केएल राहुल जैसे बड़े खिलाड़ी Puma के साथ काफी लंबे समय से जुड़े हुए हैं। अब लोकप्रिय स्पोर्ट्स ब्रांड Puma, एक नए खिलाड़ी को  स्पॉन्सर कर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल आर्थिक तंगी से जूझ रही जिम्बाब्वे राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रियान बर्ल्स(Ryan Burls) ने अपने फटे हुए जूतों की फोटो ट्विटर पर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने अपनी टीम को स्पॉन्सर करने की गुहार भी लगाई थी। यह देखते ही Puma की क्रिकेट यूनिट, Puma Cricket ने उन्हें स्पॉन्सर करने का आश्वासन देकर खूब वाहवाही बटोरी।

रियान बर्ल्स ने शनिवार, 22 मई 2021 को अपने फटे हुए जूतों को ग्लू से चिपकाते और मरम्मत करते हुए फोटो शेयर की थी। साथ ही उन्होंने लिखा था कि 'क्या हमें किसी के द्वारा कोई स्पॉन्सरशिप मिल सकती है, जिससे हमें हर सीरीज के बाद जूते ना चिपकाने पड़ें।' इस ट्वीट में उन्होंने जूतों के ब्रांड New Balance को भी टैग किया था, जिससे कि वो ब्रांड का ध्यान अपनी ओर खींच सकें। आपको बता दें की New Balance दक्षिण अफ्रीका की क्रिकेट टीम को स्पॉन्सर करता है। उनके इस ट्वीट को लोगों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। कुछ छोटे ब्रांड आगे आकर रियान बर्ल्स को मदद की पेशकश कर रहे थे। ऐसे में Puma Cricket ने ट्वीट कर ज़िम्बाब्वे क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को स्पॉन्सर करने का वादा किया। ब्रांड की ओर से ट्वीट में लिखा गया कि ' हम अब आपको स्पॉन्सर कर रहे हैं। ग्लू दूर रख दीजिए।'

दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स ब्रांड में से एक Puma से स्पॉन्सर शिप आते देख रियान बर्ल्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने ट्वीट कर ब्रांड का आभार जताया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि Puma Cricket से जुड़ने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता। मदद करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अगले 24 घंटे में Puma से जुड़ जाऊंगा। यह सब फैंस के सपोर्ट की वजह से मुमकिन हुआ है। आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com