Ipl 2021-आंद्रे रसेल ने शाहरुख खान के माफी वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी

Ipl 2021-आंद्रे रसेल ने शाहरुख खान के माफी वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी
Andre Russell ,of Kolkata Knight Riders during LUX lunches India's first ever Scented Vest Range from Lux Cozi on April 17,2019 in Kolkata city,India. (Photo by Debajyoti Chakraborty/NurPhoto via Getty Images)

कोलकाता नाईट राइडर्स के मुंबई इंडियंस से शर्मनाक हार के बाद किया था ट्वीट

चेन्नई में हुए Ipl 2021 के कोलकाता नाईट राइडर्स vs मुंबई इंडियंस के मैच में कोलकाता की टीम मुंबई से 10 रन से हार गई। कोलकाता टीम के सह मालिक और बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी टीम कोलकाता नाईट राइडर्स की इस शर्मनाक हार पर ट्वीट कर माफी मांगी थी। अब वहीं कोलकाता टीम के खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने शाहरुख खान के माफी वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है।

मंगलवार को हुए Ipl 2021 के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस द्वारा दिए गए 153 रनों के लक्ष्य को पूरा करने में असफल हो गई। कोलकाता की शर्मनाक हार के बाद टीम के सह मालिक शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपने फैंस से माफी मांगी।

शाहरुख ने ट्वीट कर कहा, 'निराशाजनक प्रदर्शन। कम से कम @kkrriders अपने सभी फैंस से माफी मांग रहे हैं'।

कोलकाता टीम के खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने मैच के बाद हुई एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में अब शाहरुख के इस माफी वाले ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रसेल ने शाहरुख के ट्वीट का समर्थन करते हुए कहा की 'क्रिकेट के खेल में आप अंत तक कुछ नहीं कह सकते'।

आंद्रे रसेल ने कहा, 'हां, मैं शाहरुख के उस ट्वीट का समर्थन करता हूं, लेकिन दिन के अंत में क्रिकेट के खेल में…आप खेल खत्म होने तक कुछ भी साफ नहीं कह सकते'। उन्होंने आगे कहा, 'हमें लगता है हम अभी भी आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। हमने अभी भी कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है और मुझे लड़कों पर गर्व है। आप जानते हैं, हम अभी भी निराश हैं,लेकिन ये सड़क का अंत बिलकुल नहीं है। ये केवल दूसरा मैच था और हम इससे बहुत कुछ सीखने जा रहे हैं'।

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कोलकाता की गेंदबाजी के वक्त मुंबई के 15 रनों के नुकसान पर 2 ओवर में 5 विकेट लिए थे। इसके बावजूद वह अपनी टीम को बल्लेबाजी के वक्त आखिरी 5 ओवरों में एक भी बाउंड्री न मारकर जीत दिलाने में नाकाम रहे।

पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ आए आंद्रे रसेल अपनी टीम को जीत की रेखा पार नहीं करा पाए और ट्रेंट बोल्ट द्वारा अंतिम ओवर में 15 गेंदों पर 9 रन बनाकर आउट हो गए।

टैग- Ipl 2021, आंद्रे रसेल, शाहरुख खान, क्रिकेट, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, ट्रेंट बोल्ट, दिनेश कार्तिक 
ये भी पढ़े- टॉस के बाद संजू सैमसन ने जेब मे रखा सिक्का

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com