राहुल चाहर ने केकेआर से जीतने का श्रेय रोहित शर्मा की कप्तानी को दिया

राहुल चाहर ने केकेआर से जीतने का श्रेय रोहित शर्मा की कप्तानी को दिया
CHENNAI, INDIA - MAY 07: Rahul Chahar of the Mumbai Indians celebrates taking the wicket of Murali Vijay of the Chennai Super Kings during the India Premier League IPL Qualifier Final match between the Mumbai Indians and the Chennai Super Kings at M.A.Chidambaram Stadium on May 07, 2019 in Chennai, India. (Photo by Robert Cianflone/Getty Images)

चाहर ने कहा, 'रोहित के आत्मविश्वास के कारण ही मैच में अच्छा कर पाया'

मंगलवार रात को Ipl 2021 में एक और रोमांचक मुकाबला देखने को मिला, जहां मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स आपस में भिड़े। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स से 10 रन से जीत हासिल की। मैच के बाद हुई वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में मुंबई इंडियंस के स्पिनर राहुल चाहर ने केकेआर के खिलाफ मिली जीत का श्रेय रोहित शर्मा की कप्तानी को दिया है।

चेन्नई में हुए मैच में मुंबई ने कोलकाता के लिए 153 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर ने शुरुआत के 8.5 ओवरों में 72 रन बनाए। वहीं आखिरी 10 ओवर में जब केकेआर को जीतने के लिए 72 रनों की जरूरत थी तब 21 साल के मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर ने कोलकाता के 4 विकेट गिराकर उनके जीत का सपना तोड़ दिया।

राहुल ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में टीम की जीत और अपने अच्छे प्रदर्शन का श्रेय रोहित शर्मा की कप्तानी को दिया है। राहुल ने कहा, 'रोहित ने मुझसे कहा आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करना। तुम अच्छी गेंदबाजी कर रहे हो। कभी कभी तो मैं भी तुम्हारी गेंदबाजी के बदलाव नहीं समझ पाता। सामने केकेआर भी यही महसूस कर रही होगी। बस अपना ध्यान लगाए रखो, अच्छी लेन्थ में गेंदबाजी करो और स्पिन डालने की कोशिश करो'।

मैच जीतने के बाद रोहित ने राहुल को कहा, 'मैं जानता था कि इस तरह के मैच में अगर कोई गेम चेंजर हो सकता है, तो वह स्पिनर्स हैं। मुझे हमेशा से आत्मविश्वास था'।

मुंबई इंडियंस के राहुल चाहर ने मैच में अद्भुत गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए, कोलकाता को 27 रन देकर 4 विकेट लिए। Ipl 2021 का मुंबई इंडियंस vs कोलकाता नाइट राइडर्स का यह मुकाबला काफी रोमांचक था। जहां मुंबई ने कोलकाता को 10 रन से हरा दिया। वहीं कोलकाता के लिए ये एक शर्मनाक हार साबित हुई, जिस पर कई पूर्व क्रिकेटरों ने हैरानी भी जताई। 

मुंबई इंडियंस का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई में होगा।

टैग- मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, क्रिकेट, Ipl 2021, राहुल चाहर, रोहित शर्मा, सनराइजर्स हैदराबाद

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com