IPL 2021 news : शुभमन गिल ने यॉर्कर किंग टी नटराजन की बॉल पर दिया नो लुक शॉट

IPL 2021 news : शुभमन गिल ने यॉर्कर किंग टी नटराजन की बॉल पर दिया नो लुक शॉट

शुभमन गिल के बल्ले ने दिखाया जलवा, टी नटराजन की बॉल को दिया करारा जवाब।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच हुए आईपीएल मैच में शुभमन गिल ने कमाल का प्रदर्शन किया। पहली इंनिंग के पांचवे ओवर में शुभमन गिल ने टी नटराजन द्वारा डाली गई बॉल को अपने बल्ले से इतना जोर से पंच किया कि बॉल सीधा 6 रनों के लिए बाउंड्री पार चली गयी। 

इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से ओपनिंग बल्लेबाजों की जोड़ी शुभमन गिल और नीतीश राणा की थी। इन दोनों जोड़ीदारों ने कमाल का प्रदर्शन किया। इस दौरान शुभमन गिल ने एक शॉट खेला जो कि सनराइजर्स  हैदराबाद के खिलाफ नो लुक शॉट साबित हुआ। इस शॉट ने सबका ध्यान अपनी तरफ़ खिंचा। गिल इस दौरान बहुत आत्मविश्वास से भरे हुए दिख रहे थे कि, इसी दौरान अफगानी खिलाड़ी राशीद खान ने गूगली डालते हुए विकेट लेकर उन्हें ऑउट कर दिया।

इन्टरनेट प,र इस छक्के के लिए   शुभमन गिल को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इस छक्के की ख़ास बात यह थी कि शुभमन गिल को पता भी नहीं था उन्होंने छक्का मार दिया है।

मैच के शुरुआत में, टॉस तो सनराइजर्स  हैदराबाद की टीम ने जीता था पर, उन्होंने बैटिंग को छोड़ पहले बॉलिंग करने का फैसला किया । कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर नीतीश राणा ने भी कमाल की पारी खेली और 56 गेंदों पर 80 रन हासिल किए। इनका स्ट्राइक रेट 142.86 था। नीतीश राणा को अन्य खिलाड़ियों से भी काफी सपोर्ट मिला। टीम के खिलाड़ी  दिनेश कार्तिक और राहुल त्रिपाठी ने भी कमाल का प्रदर्शन किया।

जब सनराइजर्स हैदराबाद बैटिंग करने के लिए मैदान में उतरे उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की तरह बेहतरीन प्रदर्शन नहीं किया क्योंकि उनके टीम के कैप्टन 3 रन बना कर दूसरे ही ओवर में आउट हो गए। वार्नर के साथ ओपनिंग बल्लेबाज़ रिद्धिमान साहा भी तीसरे ओवर में ऑउट हो गए। जॉनी बेयरस्टो और मनीष पांडेय की जोड़ी ने 92 रन हासिल किए। जॉनी बैरस्तोव को ऑस्ट्रेलियाई पेसर पैट कमिन्स ने आउट किया।

Tags: आई.पी.एल 2021, सनराइजर्स  हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, इंडियन क्रिकेट, नितीश राणा दिनेश कार्तिक, राहुल त्रिपाठी,पैट कमिंस, रिद्धिमान साहा, जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे 
यह भी पढ़ें: धोनी ने कहा गेंदबाजों को और बेहतर करने की जरूरत

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com