White Organic Retail: एक महीने में दोगुनी हुई कंपनी के निवेशकों की दौलत

White Organic Retail: एक महीने में दोगुनी हुई कंपनी के निवेशकों की दौलत

बाज़ार के निवेशकों के लिए यह जानना बहुत ज़रूरी होता है कि हफ्ते या महीने के दौरान कौन से स्टॉक्स ने सर्वाधिक मुनाफा कमाया है. इन आंकड़ो की मदद से निवेशक यह अनुमान लगा सकते है कि आने वाले समय मे कौन से स्टॉक्स बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. टॉप स्टॉक्स का आंकड़ा रखने से निवेशक, बाज़ार के ट्रेंड्स से भी परिचित हो जाते हैं. ऐसे ही मार्केट निवेशकों के लिए इस महीने के टॉप परफार्मिंग स्टॉक्स के बारे में जानना ज़रूरी है. ये स्टॉक्स ऐसे हैं जिनके ज़रिये स्मार्ट निवेशकों ने बिना शोर मचाए शांति से मुनाफा कमाया है. White Organic Retail एक ऐसा ही स्टॉक है, जिसने बिना हंगामे के अपने निवेशकों की दौलत को लगभग दोगुना कर दिया.

पिछले एक महीने के दौरान White Organic Retail ने अपने निवेशकों के स्टॉक्स को 175 प्रतिशत का रिटर्न दिलाया है. गौरतलब है कि, पिछले एक महीने के दौरान शेयर बाज़ार काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा था. इसके बावजूद कंपनी के स्टॉक्स मल्टीबैगर रिटर्न्स देने में कामयाब रहे. 

कैसा रहा White Organic Retail का प्रदर्शन

White Organic Retail के स्टॉक्स पिछले एक महीने के दौरान नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में 112.65 रुपए प्रति स्टॉक की कीमत से 313 रुपए प्रति स्टॉक के स्तर पर पहुंच गए. इसका मतलब एक महीने के अंतराल में कंपनी के स्टॉक्स ने अपने शेयर धारकों को 177.85% का मुनाफा दिया है. वहीं पिछले पांच कारोबारी सत्रों के दौरान कंपनी के स्टाॅक्स की कीमत 257.60 रुपए के आंकड़े से 313 रुपए के स्तर पर पहुंच गई. शुक्रवार को कंपनी के स्टॉक्स ने अपने 5% के अपर सर्किट को भी छुआ. यही नहीं White Organic Retail पिछले छह महीने से ज़बरदस्त प्रदर्शन करती आ रही है. कंपनी के स्टॉक्स पिछले छह महीने में अपने शेयर धारकों को 538% का रिटर्न दे चुके हैं. अगर आपने भी छह महीने पहले White Organic Retail में 1 लाख रुपए निवेश किए थे, तो आज आपकी यह राशि लगभग 6 लाख रुपए हो सकती है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com