Virat Kohli: 9 महीने की बेटी को मिली धमकी, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

Virat Kohli: 9 महीने की बेटी को मिली धमकी, महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जारी किया नोटिस

दुबई में हाल ही में T20 विश्व में कप भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में भारतीय टीम की हार के बाद, कप्तान Virat Kohli को ऑनलाईन धमकियां मिली हैं. इन धमकियों में भारतीय कप्तान की 9 महीने की बेटी को नुकसान पहुंचाने की बात भी शामिल है.

इतना ही नहीं, दुबई में T20 विश्व कप में भारत की पाकिस्तान से हार के बाद सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में Virat Kohli की मात्र 9 महीने की बेटी के खिलाफ भद्दे कमेंट्स आने लगे हैं. पूरे मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए, दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को जल्द से जल्द करवाई करने का नोटिस जारी किया है.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, कि 'ट्विटर पर जिस तरह से Virat Kohli की 9 महीने की बच्ची को धमकी दी, वह "बहुत शर्मनाक" है. आज एक ट्वीट में दिल्ली पुलिस से मामले में जांच के संबंध में जानकारी साझा करने का आग्रह किया है. टीम ने हमें हजारों बार गौरवान्वित किया है, हार के समय में यह मूर्खता क्यों हो रही है.'

दिल्ली महिला आयोग ने, Virat kohli को धमकी देने के मामले में आरोपियों के फोटो की मांग की है. साथ ही, ये भी कहा है, कि अभी तक पहचान किए गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों के विवरण उन्हें सौंपे जाएं. इस मामले में अब तक पुलिस ने जो भी कारवाई की है, उसके बारे में पूरी जानकारी, दिल्ली महिला आयोग को जमा करवानी होगी. 

Virat Kohli को धमकियां मिलने के मामले में, पुलिस को 8 नवंबर तक, जानकारी उपलब्ध कराने को कहा गया है. महिला आयोग द्वारा स्पष्ट रूप से इस बात को पूछा गया है, कि "अगर किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, तो कृपया आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों का विवरण प्रदान करें." इसके पहले भारतीय टीम के Mohammad Shammi को लगातार उनके धर्म को लेकर ट्रोल किया जा रहा था.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com