Budget Session 2022: सभापति Venkaiah Naidu समेत 875 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

Budget Session 2022: सभापति Venkaiah Naidu समेत 875 कर्मचारी हुए कोरोना संक्रमित

देश में Covid-19 और उसके नए Omicron वेरिएंट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं, आम लोगों से लेकर नेता और अभिनेता तक, सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं. इन सबके बीच देश के उपराष्ट्रपति, M Venkaiah Naidu भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. इसकी जानकारी Vice President of India के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दी गई है. आपको बता दें, कि 31 जनवरी 2022 से संसद का Budget Session शुरू हो रहा है, और इस बीच M Venkaiah Naidu समेत 875 कर्मचारियों का कोरोना से संक्रमित होना चिंता का विषय बनता जा रहा है.

आपको बता दें, कि Budget Session शुरू होने से पहले अब तक 2,847 जांच की जा चुकी है और इनमें से 875 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अब ऐसे में Budget Session की शुरुआत Covid-19 संबंधी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए की जाएगी. Budget Session 31 जनवरी से शुरू होगा और इसके पहले हिस्से का समापन 11 फरवरी को होगा.

उपराष्ट्रपति, M Venkaiah Naidu, दूसरी बार Covid-19 से संक्रमित हुए हैं, Vice President of India के ट्विटर हैंडल ने इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, कि “उपराष्ट्रपति M Venkaiah Naidu की आज कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वे आजकल हैदराबाद में हैं, और कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उन्होंने स्वयं को एक सप्ताह के लिए अलग आइसोलेट रखने का निर्णय किया है”. उपराष्ट्रपति ने आग्रह करते हुआ कहा, कि “विगत दिनों में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वे भी स्वयं को अलग रखें और अपनी जांच करवाएं”.

Budget Session का पहला चरण 11 फरवरी तक चलेगा. इसके बाद, एक महीने के अवकाश के बाद, सत्र का दूसरा चरण 14 मार्च से शुरू होकर 8 अप्रैल तक चलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि रविवार को दिल्ली स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में राजधानी दिल्ली में Covid-19 के 9197 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 34 लोगों की वायरस से मौत हो गई है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com