आज होगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार, टीवी सिलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

आज होगा तुनिशा शर्मा का अंतिम संस्कार, टीवी सिलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर, 2022 को आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद आज यानी 27 दिसंबर, 2022 को उनका अंतिम संस्कार (Tunisha Sharma Death) होने जा रहा है. खबरों के मुताबिक़, तुनिषा ने अपने सह-अभिनेता और पूर्व बॉयफ़्रेंड शीज़ान खान (Sheezan Khan) से ब्रेकअप के बाद आत्महत्या की थी. 

अभिनेत्री ने अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ (Ali Baba: Dastaan-E-Kabul) के सेट पर आत्महत्या की थी, जिसके बाद से उनकी मौत की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस लगी हुई है. इससे पहले तुनिषा का अंतिम संस्कार 25 दिसंबर, 2022 को होना था, लेकिन अभिनेत्री की मौसी तब तक मुंबई नहीं पहुंच पाई थीं. इसके बाद उनके परिवार ने एक बयान जारी कर लोगों को यह बताया, कि तुनिषा का अंतिम संस्कार आज यानी 27 दिसंबर, 2022 को होगा. 

अभिनेत्री के परिवार ने बयान जारी करते हुए लिखा, “हमारी प्यारी तुनिषा शर्मा. बहुत दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है, कि 24 दिसंबर, 2022 को तुनिषा शर्मा हमें छोड़कर चली गईं. हम चाहते, हैं कि आप सभी उनके अंतिम संस्कार में प्रार्थना के लिए आएं.” आपको बता दें, कि तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड में दोपहर 3 बजे किया जाएगा.

इसी बीच कई टीवी हस्तियों ने तुनिशा शर्मा को श्रद्धांजलि दी. मोहसिन खान (Mohsin Khan), एली गोनी (Aly Goni), कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) जैसे सितारों ने अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है। जानकारी के लिए बता दें, कि तुनिषा की आत्महत्या ने उनके परिवार वालों और पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया. उनका परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है. तुनिषा की आत्महत्या के लिए उनके पूर्व बॉयफ्रेंड शीज़ान खान को ज़िम्मेदार माना जा रहा है. 

इसी साल जून में दोनों की मुलाकात सब टीवी (Sab TV) के शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी. खबरों के मुताबिक, लद्दाख में शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियाँ बढ़ी थीं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. उनकी लव लाइफ काफी अच्छी चल रही थी. इसी बीच शीज़ान ने निधन से 15 दिन पहले ही तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया था. ब्रेकअप को लेकर कई वजहें बताई जा रही हैं. लोगों का कहना है कि शीज़ान ने तुनिषा को धोखा दिया था। 

कल शीज़ान ने इस पूरे मामले में पुलिस को बताया, कि उम्र, धर्म और परिवार के दबाव के चलते उन्होंने तुनिषा से ब्रेकअप किया. फिलहाल, शीज़ान को 28 दिसंबर, 2022 तक पुलिस हिरासत में रखा गया है. पुलिस सभी एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com