Tata Memorial Centre में इंजीनियर और ITI पास के लिए निकली वैकेंसी, 22 जून 2021 को दें इंटरव्यू

Tata Memorial Centre में इंजीनियर और ITI पास के लिए निकली वैकेंसी, 22 जून 2021 को दें इंटरव्यू

Tata Memorial Centre ने पंजाब के संगरूर जिले स्थित होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर के लिए जूनियर इंजीनियर, प्लंबर और हेल्पर की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. यह नौकरी पाने के लिए कैंडिडेट को कोई परीक्षा देने की आवश्यकता नहीं है बल्कि यह भर्ती वॉक इन इंटरव्यू के जरिए आयोजित की जा रही है. यह भर्ती कुल 11 पदों को भरने के लिए आयोजित की जा रही है, जिनका विवरण इस प्रकार है:

जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल)- 01 पद
जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल)-01 पद
इलेक्ट्रिकल टेक्नीशियन -03 पद
मैकेनिकल टेक्नीशियन -02 पद
प्लंबर/ मेसन – 01  पद
हेल्पर -03 पद

आवेदन करने के लिए योग्यता

Tata Memorial Centre द्वारा निकाली गई इन वेकेंसीज के सभी पदों के लिए अलग अलग शैक्षिक योग्यता रखी गई है.

जूनियर इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): कैंडिडेट ने इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा पास किया होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट के पास संबधित क्षेत्र में तीन वर्ष का अनुभव होना चाहिए.
जूनियर इंजीनियर (मैकेनिकल): कैंडिडेट ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में तीन वर्षीय डिप्लोमा पास किया होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट ने तीन वर्ष तक इसी क्षेत्र में काम किया हो.
इलेक्ट्रिकल टेक्नीशियन: जो कैंडिडेट इलेक्ट्रीशियन ट्रेड से ITI, और साथ में NCVT पास कर चुके हैं, वो इस पद के योग्य हैं. कैंडिडेट के पास तीन वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.
मैकेनिकल टेक्नीशियन: जो कैंडिडेट मैकेनिकल ट्रेड से ITI और ITI और NCVT पास कर चुके हैं, वह यह इंटरव्यू दे सकते हैं. साथ ही कैंडिडेट के पास तीन वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए.
प्लंबर/ मेसन: Plumbing ट्रेड से ITI पास वो कैंडिडेट जिनके पास तीन वर्ष का अनुभव भी है, वो यहां आवेदन कर सकते हैं. इसके साथ ही वह कैंडिडेट जो ITI के साथ साथ NCVT भी पास कर चुके हैं, साथ ही 2 वर्ष का अनुभव भी रखते हैं, वह यहां योग्य हैं.
हेल्पर: 12 वीं पास युवा जिनके पास संबंधित क्षेत्र में 1 वर्ष का अनुभव है, वह यहां योग्य हैं. 

Tata Memorial Centre के पदों की चयन प्रक्रिया

Tata Memorial Centre में नौकरी पाने के लिए कैंडिडेट को सिर्फ इंटरव्यू देना होगा. इंटरव्यू के आधार पर ही उनका चयन किया जाएगा. इंटरव्यू की तिथि 22 जून 2021 निर्धारित की गई है. 

आवेदन कैसे करें? 

इच्छुक कैंडिडेट 22 जून 2021 को अपना बायोडाटा और प्रमाण पत्र सहित होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल, सिविल हॉस्पिटल कैंपस संगरूर में सुबह 9:30 से 11:30 के बीच इंटरव्यू के लिए आ सकते हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com