Sidhu Moose Wala News: मशहूर सिंगर हुए Congress पार्टी में शामिल, संभालेंगे मानसा की कमान

Sidhu Moose Wala News: मशहूर सिंगर हुए Congress पार्टी में शामिल, संभालेंगे मानसा की कमान

प्रसिद्ध पंजाबी सिंगर Sidhu Moose Wala आज ही चंडीगढ़ में  Congress पार्टी का हिस्सा बने हैं. सूत्रों के हवाले से खबर है, कि वह Congress के लिए अपने शहर मानसा से ही चुनाव लड़ेंगे. पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi  और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu दोनों ने पार्टी में उनका स्वागत किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि Congress पार्टी में शामिल होने वाले Sidhu Moose Wala वही शख्सियत हैं, जिनको कुछ दिन पहले अपने गानों में बंदूकों और हथियारों का इस्तेमाल करने के लिए सुर्खियों में नजर आए थे. इस मामले में उन पर कई आरोप भी लगाए गए थे. लेकिन आज जब Navjot Singh Sidhu से इस मामले पर सवाल पूछे गए, तो उन्होंने इस बात को लेकर साफ इनकार किया था.  

इस बारे में बात करते हुए पंजाब Congress कमेटी के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने कहा, "आप उन मुद्दों के बारे में क्यों पूछ रहे हैं जो विचाराधीन हैं? पंजाब के लोगों को उनके बारे में फैसला करने दें. मीडिया को फैसला नहीं करना चाहिए."

पंजाब के मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi ने Sidhu Moose Wala के बारे में कहा, "उन्होंने सभी का दिल जीता है. वह एक किसान परिवार के पुत्र हैं. उनके पिता एक पूर्व सेना अधिकारी हैं. मुझे यकीन है कि वह Congress पार्टी को जरूर गौरव से परिपूर्ण करेंगे, मैं कांग्रेस की ओर से उनका स्वागत करता हूं."

Congress में शामिल होने के अपने फैसले को लेकर Sidhu Moose Wala ने एक कॉन्फ्रेंस भी बुलाई. इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पत्रकारों से कहा, कि "यह मेरी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस है. मैंने अभी तीन साल पहले ही गाना शुरू किया है. अब मैं अपने करियर के चौथे साल में एक नया कदम उठा रहा हूं. मनसा इतना विकसित नहीं है … इस क्षेत्र के एक हिस्से ने मुझे उठाया. इसलिए मैं यहां से आवाज उठाऊंगा. इस इलाके के लिए पूरी लगन और मेहनत के साथ काम करूंगा"

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com