Adani Power: Adani Group की इन 3 कंपनियों ने शेयर बाज़ार में बिखेरा जलवा

Adani Power: Adani Group की इन 3 कंपनियों ने शेयर बाज़ार में बिखेरा जलवा

अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में अच्छे प्रदर्शन का असर, मंगलवार को भारतीयों बाज़ारों में भी देखने को मिला है. आज के बाजार में बैंकिंग, ऑटो और मीडिया सेक्टर के शेयरों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. साथ ही, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE), के पावर इंडेक्स में Adani Group की कंपनियों का जलवा देखने को मिल रहा है. Adani Power, Adani Transmission और Adani Greenpower ने, बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इन तीनों कंपनियों के शेयर में, 4 से 5 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है.

Adani के स्टॉक्स की आसमानी छलांग पर एक नज़र

1- Adani Power Ltd: BSE में आज, Adani Power Ltd. के स्टॉक्स, 4 रुपये के नुकसान के साथ 102.55 रुपये के स्तर पर खुले हैं. लेकिन, इस नुकसान को जल्द ही निपटाकर, कंपनी ने रफ़्तार पकड़ ली है. खबर लिखे जाने तक, कंपनी के स्टॉक्स 4.96% के मुनाफ़े के साथ 112.10 रुपये के स्तर पर दर्ज किए गए हैं.

2- Adani Transmission Ltd: Adani Power की ही तरह, Adani Transmission के शेयर भी घाटे में खुले थे. लेकिन, जल्द ही वापसी करते हुऐ Adani Transmission ने 45.40 रुपये का मुनाफा हासिल कर लिया है. गौरतलब है कि, ट्रेडिंग के पहले सेशन में, Adani Transmission के स्टॉक्स 863.00 रुपये के स्तर पर खुले थे. खबर लिखे जाने तक, BSE में कंपनी के स्टॉक्स, 5% की बढ़ोतरी के साथ 953.80 रुपये के स्तर पर दर्ज किये गए हैं.

3- Adani Green Energy Limited: सोमवार को BSE में, Adani Green Energy के स्टॉक्स 964.55 रुपये के स्तर पर बन्द हुए थे. आज, मंगलवार को कंपनी के स्टॉक्स घाटे के साथ, 916.35 रुपये के स्तर पर खुले हैं. लेकिन, पहले सेशन में बेहतरीन प्रदर्शन से, Adani Green Energy Limited ने अपने निवेशकों को खुश कर दिया है. कंपनी के स्टॉक्स खबर लिखे जाने तक, 48.20 रुपये (5.00%) की बढ़ोतरी के साथ 1,012.75 रुपये के स्तर पर दर्ज किए गए हैं.

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com