Share Bazaar Live Updates: NIFTY ने हासिल की रिकॉर्ड ऊंचाई, Adani Power के शेयरों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन।

Share Bazaar Live Updates: NIFTY ने हासिल की रिकॉर्ड ऊंचाई, Adani Power के शेयरों ने किया बेहतरीन प्रदर्शन।
Nifty ने हासिल की रिकॉर्ड ऊँचाई, आज सुबह से बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है SHare Bazaar

सोमवार सुबह शुरू हुआ शेयर बाज़ार का बेहतरीन प्रदर्शन दोपहर के ट्रेडिंग सेशन में भी जारी है। Nifty ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रिकॉर्ड स्तर हासिल किया है। सुबह सेशन के बाद से nifty में लगभग 83 अंको का और उछाल दर्ज किया गया। इस उछाल के कारण nifty ने 15750 का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी तरह Sensex ने भी 200 अंको से अधिक का उछाल हासिल किया है। Sensex में कुल 210 अंको का उछाल दर्ज किया गया है। लगभग 0.4 प्रतिशत के उछाल के साथ Sensex 52,260 अंको के स्तर पर पहुंच गया है।

Bombay Stock Exchange के Sensex में दिन की ट्रेडिंग के दौरान Bajaj Finanace ने सर्वाधिक घाटा उठाया है। Bajaj Finance के शेयरों को लगभग 3 प्रतिशत का घाटा हुआ है। इसके बाद आज के बाजार में सर्वाधिक नुकसान bajaj finserv को हुआ है। इसी बीच ONGC के शेयरों ने 1 प्रतिशत का मुनाफा कमाया है।

आज सुबह की Share Bazaar Live Updates जानने के लिये यहाँ क्लिक करें।

Nifty के सभी sectoral index हरे निशान में ट्रेड कर रहे है। हालांकि nifty finance लाल निशान के भीतर रहा। nifty के index में  auto index ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके साथ ही निफ़्टी में Adani Ports ने 6.19 प्रतिशत का मुनाफा कमाया है। इसके अलावा Tata Motors और NTPC के शेयरों में भी बढोतरी दर्ज की गई है।

आज सुबह से ही बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं शेयर:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह से ही Share Bazaar बेहतरीन प्रदर्शन कर रहा है। Nifty के रिकॉर्ड ऊँचाई पर पहुंचने का एक कारण विभिन्न शहरों में लॉकडाउन में ढील दिया जाना भी माना जा रहा है। विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई है की मार्किट खुलने के साथ Share Bazaar कि स्थिति में और सुधार आने कि संभावनाएं बनी हुई हैं।

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com