Sameer Wankhede: मुझे डर है कि कोई मुझे फंसा सकता है

Sameer Wankhede: मुझे डर है कि कोई मुझे फंसा सकता है

बॉलीवुड अभिनेता Shahrukh Khan के बेटे, Aryan Khan सहित कई बॉलीवुड हस्तियों की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी, Sameer Wankhede ने गलत उद्देश्यो से फंसाए जाने के डर से कानूनी कार्रवाई से सुरक्षा मांगी है. Sameer Wankhede ने मुंबई पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा है, कि उनके खिलाफ "अत्यधिक सम्मानित सार्वजनिक पदाधिकारियों द्वारा जेल और बर्खास्तगी की धमकी जारी की गई है". 

इस बयान को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री, Nawab Malik की टिप्पणी के संदर्भ के रूप में देखा जा रहा है. आपको बता दें कि Nawab Malik ने हाल ही में एक बयान दिया था, कि "अधिकारी एक साल के भीतर अपनी नौकरी खो देगा और वो भाजपा सरकार की एक कठपुतली है. वह लोगों के खिलाफ़ फर्जी मामले उठाते हैं. मेरी चुनौती है, कि वानखेड़े एक साल के भीतर अपनी नौकरी खो देंगे. हमारे पास, उनके खिलाफ़ फर्जी मामलों के काफ़ी सबूत हैं."

वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी, Sameer Wankhede ने कानूनी कार्यवाही तेज़ करने और सुरक्षा की मांग करते हुए अपने प्रार्थना पत्र में कहा है, कि "अज्ञात व्यक्ति" उन्हें झूठा फंसाने की योजना बना रहे हैं. बात रविवार की करें, तो Aryan Khan मामले में एक गवाह ने क्रूज ड्रग मामले में सनसनीखेज दावे किए थे. Prabhakar Sail, जो KP Gosavi के बॉडीगार्ड होने का दावा करते हैं, उन्होंने कहा है, कि मैने  KP Gosavi और Sam D'Souza के बीच 3 अक्टूबर को 18 करोड़ रूपए के सौदे के बारे में बातचीत सुनी थी. Prabhakar Sail ने एक हलफ़नामे में कहा है, कि KP Gosavi को  Sameer Wankhede को 8 करोड़ रूपए देने होंगे. 

आपको जानकारी के लिए बता दी, कि शिवसेना के वरिष्ठ नेता Sanjay Raut ने पुलिस से हलफनामे का "संज्ञान लेने" के लिए कहा है. उन्होंने कहा है, कि मुख्यमंत्री Uddhav Thackeray की टिप्पणी ​​थी, कि कुछ मामले महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने के लिए दर्ज़ हो रहे है और अब ये बात सच होते दिख रही है. इसके अलावा, Sanjay Raut ने एक नया वीडियो भी ट्वीट किया है. जाहिर तौर पर ये विडियो NCB कार्यालय के अंदर से लिया गया है, जिसमें KP Gosavi और Aryan Khan एक साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं. साथ ही Aryan Khan, Gosavi के पास बैठे फोन पर बात करते हुए भी नज़र आ रहे हैं. 

Related Stories

No stories found.
हिंदुस्तान रीड्स
www.hindustanreads.com